विवाह समागम में फायरिंग दौरान हुई मौत में 1 गिरफ्तार

  • विवाह समागम में फायरिंग दौरान हुई मौत में 1 गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Monday, November 20, 2017-10:43 PM

कोटकपूरा(नरिन्द्र भावित): गत 18 नव​बर को स्थानिक शहर के मोहल्ला आनंद नगर में विवाह समागम संबंधी चल रहे लेडी संगीत दौरान प्रोग्राम में शामिल व्यक्तियों द्वारा चलाई गई गोली के कारण बच्चे की मौत हो जाने के मामले में थाना सिटी पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जबकि दूसरे की गिर​फ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है। इस संबंध में डी.एस.पी कोटकपूरा मनविंदरबीर सिंह ने बताया कि इस गोलीबारी के मामले में पुलिस द्वारा बलविंदर सिंह व अवतार सिंह के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि थाना सिटी कोटकपूरा के ए.एस.आई कश्मीर सिंह के नेतृत्व वाली पुलिस पार्टी द्वारा बलविंदर सिंह को गिर​फ्तार कर लिया गया है। जबकि मुकद्दमे में शामिल दूसरे व्यक्ति अवतार सिंह की गिर​फ्तारी के लिए रेड की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिर​फ्तार किए गए बलविंदर सिंह को मंगलवार को माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। 

वर्णनीय है कि स्थानिक मोहल्ला आनंद नगर के रहने वाले हरमिंदर सिंह के लडंके बिक्रमजीत सिंह के विवाह संबंधी 18 नव​बर की रात को घर में लेडी संगीत का प्रोग्राम चल रहा था। इस दौरान ही विवाह वाले लड़के के मौसा बलविंदर सिंह व मामा अवतार सिंह द्वारा किए जा रहे फायर दौरान वहां खेल रहे बच्चे विक्रमजीत सिंह (8) पुत्र कुलविंदर सिंह की मौत हो गई थी व एक और लड़का कमरीन बराड पुत्र हवलदार जगसीर सिंह घायल हो गया था। थाना सिटी कोटकपूरा में मृतक लड़के के पिता कुलविंदर सिंह पुत्र तोता सिंह वासी आनंद नगर के बयानों पर बलविंदर सिंह व अवतार सिंह के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!