ओम वीजा के साहिल भाटिया व उसके साथी के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Jul, 2017 04:37 AM

om viza sahil bhatia and his accomplices filed case against them for rape

दफ्तर में कार्यरत लड़कियों से दुष्कर्म जैसे कृत्य के आरोपों में घिरे ओम वीकाा के साहिल भाटिया.....

जालंधर(प्रीत): दफ्तर में कार्यरत लड़कियों से दुष्कर्म जैसे कृत्य के आरोपों में घिरे ओम वीकाा के साहिल भाटिया व उसके साथी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। देर शाम तक आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना नहीं थी। 

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले नरेन्द्र सिनेमा के निकट स्थित ओम वीकाा के दफ्तर में कार्यरत लड़कियों ने पुलिस में शिकायत देकर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। कई दिन तक कार्रवाई न होने से क्षुब्ध 7 लड़कियां बीते दिन पुलिस कमिश्नर दफ्तर में ही बैठ गईं। एक लड़की ने आरोप लगाया कि 31 दिसम्बर को दफ्तर में सजावट के बहाने रोककर साहिल भाटिया व तिलक राज ने उसके साथ दुष्कर्म किया और लैपटाप पर क्लिप बनाया। इसके पश्चात उसे डराया-धमकाया जाता रहा। 

पता चला है कि मामला मीडिया में उछलने के पश्चात पुलिस कमिश्नर प्रवीण सिन्हा ने अधिकारियों को निष्पक्षता से मामले की जांच कर तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। बुधवार दोपहर बाद थाना नम्बर 7 की पुलिस ने ओम वीकाा के मालिक साहिल भाटिया, तिलक राज के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में धारा 376 आई.पी.सी. के तहत केस दर्ज कर लिया। देर शाम थाना नम्बर 7 के एस.एच.ओ. कुंवर विजय पाल ने बताया कि साहिल भाटिया व तिलक राज के खिलाफ केस दर्ज करके लड़कियों की मैडीकल जांच करवाई जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए गए हैं। 

शशि शर्मा व अन्य पर हैं ब्लैकमेलिंग के आरोप
ए.डी.सी.पी. सिटी-2 सुडरविकाी ने बताया कि साहिल भाटिया ने पिछले दिनों शिकायत दी थी कि लड़कियों द्वारा दी गई शिकायत के मामले में शशि शर्मा व अन्य द्वारा उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। इस संबंधी उनके नेतृत्व में ए.सी.पी. समीर वर्मा व इंस्पैक्टर कुंवर विजय पाल पर आधारित एस.आई.टी. द्वारा जांच की जा रही है। ए.डी.सी.पी. सुडरविकाी ने बताया कि बीते दिन उन्होंने शशि शर्मा व अन्य को मामले की जांच के लिए बुलाया था। मामले की जांच जल्द ही कम्पलीट करके रिपोर्ट भेजी जाएगी।

कमिश्नर दफ्तर में धरना लगाने वालों पर क्यों नहीं हुई कार्रवाई?
कमिश्नरेट पुलिस डबल पॉलिसी के तहत काम करती है। कुछ माह पहले हाई प्रोफाइल मिंटी कौर के मामले में उसके खिलाफ धरना लगाने वाले भाजपाइयों पर कमिश्नरेट दफ्तर के घेराव के आरोप में केस दर्ज कर निष्पक्षता का उदाहरण पेश किया गया था लेकिन बीते दिन कमिश्नर दफ्तर के अंदर जमीन पर बैठकर धरना देने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। उल्लेखनीय है कि बीते दिन लड़कियों के समर्थन में आए शशि शर्मा व अन्य ने कमिश्नर दफ्तर के अंदर ही जमीन पर बैठकर धरना दिया लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। ए.डी.सी.पी. सिटी-2 सुडरविकाी का कहना है कि इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है, ए.सी.पी. सैंट्रल वहां आए थे वह जांच कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!