सांड ने सोई वृद्ध महिला की चारपाई को उठाकर पटका, बाल-बाल बची

  • सांड ने सोई वृद्ध महिला की चारपाई को उठाकर पटका, बाल-बाल बची
You Are HerePunjab
Wednesday, July 26, 2017-12:03 PM

रूपनगर (विजय): रूपनगर शहर में आवारा सांडों व गऊओं की भरमार है, जिस कारण यातायात भी बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। इसके अतिरिक्त कल देर रात एक सांड ने एक सोई हुई वृद्ध महिला को चारपाई समेत पटक दिया लेकिन बुजुर्ग महिला बाल-बाल बच गई पर उसकी चारपाई व अन्य सामान क्षतिग्रस्त हो गया। गत रात्रि मोहल्ला फूलचक्कर गुरुद्वारा श्री सिंह सभा के समीप एक बहुत ही तंग गली है, जो आगे जाकर बंद हो जाती है। 

रात्रि लगभग डेढ़ बजे एक सांड उस गली में दाखिल हो गया और आगे उसको कोई रास्ता नहीं मिला तो वह एक घर में घुस गया और यहां पर कोई गेट नहीं लगा हुआ था। प्रांगण में एक वृद्ध महिला प्रकाश कौर पत्नी स्व. लेखराज चारपाई पर गर्मी के कारण सो रही थी कि तभी सांड ने अपने सिंगों पर चारपाई उठा ली। जबकि वृद्ध महिला ने इस दौरान खुद को संभाल लिया। सांड के उत्पात से चारपाई और साथ लगता सामान क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन महिला बाल-बाल बच गई। खूंखार सांड ने घर में लगे प्लास्टिक के पाइप भी तोड़ दिए। 

मोहल्ले के लोगों की प्रशासन से मांग है कि वह शहर में घूम रहे आवारा सांडों और पशुओं को कंट्रोल करे। इससे पहले स्थानीय जैल सिंह नगर में एक सांड ने एक युवक को पटक-पटक कर मार दिया था। उस पश्चात भी प्रशासन द्वारा कोई विशेष प्रबंध नहीं किए गए। लोगों का कहना है कि अगर किसी का नुक्सान हुआ तो उसके लिए नगर कौंसिल रूपनगर जिम्मेदार होगी। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You