जालंधर में लाखों की नकदी सहित 18 जुआरियें गिरफ्तार

  • जालंधर में लाखों की नकदी सहित 18 जुआरियें गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Friday, December 16, 2016-10:15 AM

जालंधर(सुधीर): थाना बारादरी की पुलिस ने रेलवे कालोनी के पास पड़ते अर्जुन नगर में छापा मार कर 18 जुआरियों को 6 लाख 34 हजार 590 रुपए के साथ हिरासत में लिया है। बरामद हुए रुपयों में से 5.22 लाख रुपए नई करंसी है। पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है व इनके फरार साथी जौन की तलाश जारी है। जुआरियों के पकड़े जाने की सूचना मिलते ही उनके समर्थक व नेताओं का थाने के बाहर तांता लग गया। पुलिस ने छापेमारी के दौरान पूरी वीडियोग्राफी करवाई है।

 

जुआरियों के पास कहां से आ गई नई करंसी? 
एक तरफ नोटबंदी को लेकर सरकार ने बैंक खाते से रुपए निकलवाने की सीमा रखी है, जिसके चलते सेविंग खाते से एक सप्ताह मेंआवेदक मात्र 24000 रुपए तक ही निकलवा सकता है, जबकि करंट खाते से सप्ताह में करीब 50 हजार रुपए ही निकलवा सकता है और ए.टी.एम. से मात्र 2000रुपए तक ही निकाल सकता है, जिस कारण लोगों को नई करंसी को लेकर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, पर इस जुए के अड्डे से पुलिस ने जो करीब 5 लाख 22 हजार की नई करंसी बरामद की है वह कहां से आई?

 

थाने के गेट पुलिस ने किए बंद
जुआरियों को पकड़ कर जब पुलिस थाने लेकर आई तो पुलिस ने आते ही थाने के सभी गेट बंद कर दिए। मीडिया कर्मियों को भी थाने के भीतर नहीं आने दिया। काफी समय बाद पुलिस कर्मियों ने थाने के दरवाजे खोले।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!