5 महीने भी नहीं चली लव मैरिज, ससुराल वालों ने किया ऐसा हाल

Edited By Updated: 16 Dec, 2016 08:46 AM

not even love marriage lasted 5 months

मानसा जिले के गांव बुढलाडा निवासी अमनदीप कौर हाल आबाद जुझार नगर मोगा ने अपने पति कमलजीत सिंह पर दहेज की मांग पूरी न करने पर उसे मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है।

मोगा(आजाद): मानसा जिले के गांव बुढलाडा निवासी अमनदीप कौर हाल आबाद जुझार नगर मोगा ने अपने पति कमलजीत सिंह पर दहेज की मांग पूरी न करने पर उसे मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है। इस संबंध में जांच के बाद मोगा पुलिस द्वारा पीड़िता की शिकायत पर उसके पति कमलजीत सिंह निवासी दीप सिंह वाला फरीदकोट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

क्या है सारा मामला
जिला पुलिस मुखी मोगा को दिए शिकायत पत्र में अमनदीप कौर ने कहा कि उक्त दोनों ने आपसी सहमति के साथ 10 अगस्त, 2016 को विवाह करवाया था, जबकि उसके ससुराल परिवार वाले इस रिश्ते को पसंद नहीं करते थे। कुछ समय के उपरांत उसका पति व ससुराली परिवार उससे डेढ़ लाख रुपए की मांग करने लगे, जिस पर उसने साफ इंकार कर दिया। इसके बाद उसका पति उसे छोड़ कर चला गया।

क्या हुई पुलिस कार्रवाई
जिला पुलिस मुखी मोगा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच डी.एस.पी. सिटी को करने का आदेश दिया, जिन्होंने जांच के समय पीड़ित लड़की अमनदीप कौर, उसके पति कमलजीत सिंह और उसके पिता हरिंद्र सिंह सहित अन्यों को अपना पक्ष पेश करने के लिए कहा। हरिंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे ने उनकी इच्छा के बिना विवाह करवाया और वे जुझार नगर मोगा में किराए के मकान में रहने लगे। इनमें बाद में आपसी तकरार रहने लगी। उसने उक्त दोनों को बेदखल कर दिया। बेदखली का मामला माननीय अदालत में दायर किया गया था। जांच के समय कमलजीत सिंह बयान दर्ज करवाने के लिए नहीं पहुंचा। जांच के उपरांत कमलजीत सिंह के खिलाफ उक्त मामला दर्ज किया गया। इस मामले की अगली जांच सहायक थानेदार हरजीत सिंह द्वारा की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!