नवजोत सिद्धू ने खोले शहरी विकास के लिए खजाने के मुंह

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Oct, 2017 10:31 AM

navjot sidhu opened the treasure house for urban development

दिसम्बर में पंजाब में होने वाले म्यूनिसिपल चुनाव के मद्देनजर सत्तापक्ष की चुनावी बिसात बिछनी शुरू हो गई है। गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव ....

चंडीगढ़(भुल्लर): दिसम्बर में पंजाब में होने वाले म्यूनिसिपल चुनाव के मद्देनजर सत्तापक्ष की चुनावी बिसात बिछनी शुरू हो गई है। गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव में भारी जीत से उत्साहित कांग्रेस ने अब म्यूनिसिपल चुनाव में भी ऐसी ही जीत प्राप्त करने के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

 

शहरी वोटरों को लुभाने के लिए नवजोत सिद्धू ने शहरों में चल रहे विकास कार्यों को मुकम्मल करवाने तथा नए कार्य शुरू करवाने के लिए सरकारी खजाने के मुंह खोल दिए हैं। सिद्धू द्वारा आज शहरी विकास के लिए 2127 करोड़ रुपए की राशि और मंजूर की गई है जबकि 211 करोड़ रुपए की राशि मंजूर होने की घोषणा गत दिवस सिद्धू द्वारा मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह की उपस्थिति में की गई थी। 


सिद्धू ने आज प्रैस कॉन्फैं्रस में कहा कि स्थानीय निकाय विभाग द्वारा प्रदेश में सभी शहरों व कस्बों की कायाकल्प करने के लिए व्यापक योजना तैयार की गई है। उन्होंने कहा कि आम लोगों पर कोई बोझ डाले बिना ही पैसे का प्रबंध किया जाएगा। उन्होंने बताया कि शहरों के विकास की योजनाओं को लागू करने के लिए मंजूर राशि में से 1540 करोड़ रुपए एक सप्ताह के दौरान ही जारी कर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शहरी लोगों को घर  बैठे ही पारदर्शी सेवाएं देने के लिए  ई-सेवा शुरू की जा रही है जिससे ऑनलाइन नक्शे पास होंगे। सिद्धू के साथ उनके सलाहकार डा. अमर सिंह, विभाग के डायरैक्टर के.के. यादव भी उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!