AIIMS  के बहाने चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगें मोदी,केजरीवाल पहले जमाए बैठे हैं डेरा

  • AIIMS  के बहाने चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगें मोदी,केजरीवाल पहले जमाए बैठे हैं डेरा
You Are HerePunjab AAP
Friday, November 25, 2016-8:17 PM

भटिंडाः  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भटिंडा में 926 करोड़ की लागत से बनने वाले एम्स का शिलान्यास किया। पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले प्रधानमंत्री ने राज्य की जनता को यह तोहफा दिया है। इस दौरान एम्स में मिलने वाली सुविधाओं की वीडियो प्रेजेंटेशन दी गई। इस मौके पर मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विजय सांपला मौजूद हैैं। प्रधानमंत्री की रैली को लेकर लोगों में भारी उत्साह है।  

बता दें, प्रधानमंत्री यहां एम्स के उद्घाटन के बहाने पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद भी कर रहे हैैं। मालवा में कुल 65 सीटें हैैं। मालवा में बीजेपी को सात सीटें दी गई हैैं। बीजेपी को पूरे मालवा में सीमावर्ती क्षेत्र में ही सीटें दी गई हैं। बीजेपी को फिरोजपुर जिले में से एक फिरोजपुर सीट, फाजिल्का जिले में से दो सीटें फाजिल्का व अबोहर, लुधियाना जिले से तीन सीटें और एक सीट पटियाला जिले से राजपुरा की दी गई हैं।

वहीं अाप संयोजक केजरीवाल पहले ही उनके स्वागत में पंजाब में डेरे जमाए हुएं है। अब देखना यह होगा कि किस की मेहनत विधानसभा चुनाव में रंग लाएगी। जहां मोदी ने लोगों के एम्स का तोहफा दिया वहीं केजरीवाल भी कम नहीं है वे उन्होंने अाज दलित मैनीफैस्टो जारी करना है। सभी पार्टिया पंजाब चुनाव को लेकर खूब मेहनत कर रही है लेेकिन नतीजे तो जनता ही देगी।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You