महंगाई को लेकर खामोश मोदी सरकार, GST ने व्यापारियों की कमर तोड़ी : जाखड़

  • महंगाई को लेकर खामोश मोदी सरकार, GST ने व्यापारियों की कमर तोड़ी : जाखड़
You Are HerePunjab
Wednesday, December 06, 2017-5:23 PM

जालंधर(धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह तथा पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ कल अमृतसर में कार्पोरेशन चुनाव को देखते हुए कांग्रेस का विजन डाक्युमैंट जारी करेंगे। मुख्यमंत्री के साथ जाखड़ तथा स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी होंगे। विजन डाक्युमैंट में कांग्रेस द्वारा शहरों को साफ-सुथरा पानी प्रत्येक गली-मोहल्ले में उपलब्ध करवाने, स्ट्रीट लाइटों की बेहतर व्यवस्था देने तथा शहरियों को सभी मूलभूत सुविधाएं देने का वायदा किया जाएगा।

 

यह पहली बार है कि कांग्रेस द्वारा कार्पोरेशन चुनाव में विजन डाक्युमैंट रिलीज किया जा रहा है। इससे पहले राज्य विधानसभा चुनाव में पार्टी ने शहरी विकास का वायदा किया था। इससे पहले हुए सभी कार्पोरेशन चुनाव में विधानसभा में जारी चुनावी घोषणा पत्र को आधार बना कर चुनाव लड़ा जाता था। इस बार विजन डाक्युमैंट के आधार पर शहरों में विकास कार्य आने वाले समय में कांग्रेस सरकार द्वारा करवाए जाएंगे। दूसरी ओर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने आज पूर्व अकाली-भाजपा सरकार पर सियासी हमला बोलते हुए कहा है कि उसने 10 वर्षों तक शहरों की विकास के मामले में अनदेखी की। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार भी महंगाई पर रोक लगाने में पूरी तरह से असफल हुई है।

 

जाखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री का पूरा ध्यान गुजरात चुनाव की तरफ लगा हुआ है। गरीब महंगाई के बोझ के नीचे दबा पड़ा है। उसकी केन्द्र सरकार को चिन्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि पंजाब के भाजपा नेता महंगाई व जी.एस.टी. के मुद्दे को लेकर प्रधानमतं्री से सवाल क्यों नहीं पूछते हैं। उन्होंने कहा कि जी.एस.टी. ने व्यापारियों की कमर तोड़ कर रख दी है। पंजाब के साथ केन्द्र भेदभाव कर रहा है। क्योंकि जी.एस.टी. का पूरा हिस्सा पंजाब को दिया नहीं जा रहा है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!