3 मर्डर कर लूटा सेब से लदा ट्रक लुधियाना में मिला

  • 3 मर्डर कर लूटा सेब से लदा ट्रक लुधियाना में मिला
You Are HerePunjab
Wednesday, November 29, 2017-8:02 AM

जालंधर (प्रीत): 3 मर्डर करके लूटा गया सेब से लदा ट्रक पुलिस को लुधियाना से चंडीगढ़ रोड पर स्थित जीवन नगर इलाके में मिल गया। लुटेरे ट्रक से करीब एक हकाार पेटी सेब अनलोड करके ट्रक रविवार सुबह ही वहां छोड़ गए थे। पुलिस एरिया की सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाल रही है। कहा जा रहा है कि पुलिस को सी.सी.टी.वी. फुटेज से लुटेरों के बारे में सुराग भी लगे हैं। 25 नवम्बर को दोपहर बाद भोगपुर-भुलत्थ रोड पर कुलबीर सिंह, अजीत सिंह तथा अगले दिन मुकेरियां एरिया से रमेश कुमार का शव बरामद किया गया। ट्रिपल मर्डर वारदात को हल करने के लिए जालंधर, होशियारपुर और अब लुधियाना पुलिस द्वारा जोर लगाया जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस द्वारा भुलत्थ रोड से मुकेरियां तथा अब लुधियाना के जीवन नगर इलाके तक का रूट मैप तैयार किया जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि बीती रात पुलिस को सूचना मिली कि वारदात में लूटा गया ट्रक लुधियाना की चंडीगढ़ रोड पर स्थित इंडस्ट्री एरिया, जीवन नगर में खड़ा है। 

सूचना मिलते ही जालंधर देहात पुलिस की टीमें तुरंत मौके पर पहुंचीं। ट्रक की जांच के दौरान उसमें करीब 100 पेटी सेब भी मिल गए जबकि करीब 1050 पेटी लुटेरे अनलोड करके ले गए। ट्रक मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल तथा आसपास इलाके की सी.सी.टी.वी. फुटेज चैक करवाई। फुटेज में पता चला कि जीवन नगर इलाके में ट्रक रविवार तड़कसार 4.&0 बजे के आसपास खड़ा किया गया। फुटेज में पुलिस को लुटेरों संबंधी सुराग भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि लुटेरों की तस्वीरें भी पुलिस को मिलीं लेकिन क्लीयर न होने के कारण पुलिस अधिकारी कुछ कहने को तैयार नहीं हैं। डी.एस.पी. इन्वैस्टीगेशन सुरिन्द्र मोहन ने ट्रक मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिस टीमें लगातार वर्क कर रही हैं जल्द ही सफलता हाथ लगेगी।

लुधियाना-चंडीगढ़ रोड पर कैसे पहुंचा ट्रक, पुलिस परेशान
भुलत्थ रोड से मुकेरियां तथा उसके पश्चात लुधियाना-चंडीगढ़ रोड पर ट्रक पहुंच जाने के कारण पुलिस अधिकारी भी परेशान हैं क्योंकि किसी भी टोल बैरियर से ट्रक नहीं गुजरा। पुलिस ने सतलुज दरिया का टोल बैरियर, महितपुर का टोल बैरियर भी चैक करवाए हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बैरियर से ट्रक क्रास नहीं हुआ। स्पष्ट है कि लुटेरे ट्रक ङ्क्षलक रोड से ही लुधियाना-चंडीगढ़ की तरफ ले गए। संभावना है कि लुटेरे मुकेरियां से नवांशहर, राहों, माछीवाड़ा रोड से लुधियाना की तरफ गए। पुलिस टीमें लगातार मुकेरियां से जीवन नगर, लुधियाना तक जाने वाले हर रास्ते को चैक कर रही हैं। सभी मार्गों पर 
लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किए जा रहे हैं ताकि कोई सुराग मिल सके। 

मुकेरियां से लुधियाना तक की फ्रूट मंडियों व फ्रूट विक्रेताओं पर पुलिस की नकार
लुधियाना में ट्रक मिलने के पश्चात पुलिस टीमें मुकेरियां से लेकर लुधियाना तक की फ्रूट मंडियों की सर्च कर रही हैं क्योंकि ट्रक मालिक के मुताबिक ट्रक में 1150 पेटी सेब लदा था लेकिन जब ट्रक मिला तो उसमें करीब 100 पेटी ही बरामद हुई हैं जबकि करीब 1050 पेटी लुटेरे मुकेरियां से लेकर लुधियाना तक के रास्ते में कहीं अनलोड कर चुके हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सेब की किस्म भी चैक की गई है। जांच की जा रही है किस फ्रूट विक्रेता द्वारा जम्मू से आया सेब खरीदा या बेचा जा रहा है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन