पिता के बयान सुन सन्न रह गए लोग, इज्जत की खातिर बेटे ने गला घोंट कर की थी बेटी की हत्या

  • पिता के बयान सुन सन्न रह गए लोग, इज्जत की खातिर बेटे ने गला घोंट कर की थी बेटी की हत्या
You Are HereLudhiana
Friday, October 13, 2017-8:02 AM

जगराओं(भंडारी): गांव बरसाल की गत दिनों 7 अक्तूबर को एक युवती द्वारा दिमागी परेशानी के चलते फंदा लगा कर पंखे से लटक कर आत्महत्या करने के मामले में उस समय नया मोड़ आया जब मृतका जसकरणप्रीत कौर की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में मामला हत्या का निकला।

इस संबंध में पुलिस लाइन जगराओं में रखी प्रैस कान्फ्रैंस में एस.एस.पी. सुरजीत सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतका जसकरणप्रीत कौर की माता जरवंत कौर के बयान पर उस समय धारा-174 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया था। 8 अक्तूबर को उसका शव वारिसों को पोस्टमार्टम करवा कर सौंप दिया गया था। 11 अक्तूबर को मृतक जसकरणप्रीत कौर उर्फ बस्सी के पिता बलजीत सिंह ने पुलिस को बयान दिया कि मृतका ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसके लड़के ने बहन की हत्या चुनरी से गला घोंट कर की थी। उसके लड़के काला सिंह के अनुसार 7 अक्तूबर को जसकर्णप्रीत घर में अकेली थी तो गांव का एक लड़का जसपाल सिंह उर्फ सेबी जसकर्णप्रीत के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था।

काला सिंह ने इसे बेइज्जती समझी तथा जसपाल सिंह को पकडऩे लगा परन्तु वह भाग गया तो इज्जत की खातिर उसने अपनी बहन की गला घोंट कर हत्या कर दी तथा उसे आत्महत्या का रूप दे दिया। एस.एस.पी. ने बताया कि आरोपी काला सिंह तथा जसपाल सिंह को गिरफ्तार करके मुकद्दमे में धारा 302, 354 भी जोड़ दी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!