प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रहा था देवर,आशिक संग मिलकर उतारा मौत के घाट

  • प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रहा था देवर,आशिक संग मिलकर उतारा मौत के घाट
You Are HerePunjab
Sunday, August 13, 2017-4:19 PM

जालंधरः भाभी द्वारा प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रहे देवर का अपने आशिक संग मिलकर कत्ल करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार घटना जालंधर के गांव महितपुर की है जहां भाभी किरनजोत का किसी गैर मर्द के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। देवर इसका विरोध करता था जिसके चलते भाभी ने अपने प्रेमी संग मिलकर उसकी निर्मम हत्या कर दी।

मौके पर पंहुची पुलिस ने भाभी व उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। एस.एच.ओ. सनबीर सिंह ने बताया कि खुरलापुर की किरनजोत कौर पत्नी गुरबख्श सिंह के गांव के ही राकेश कुमार केशी (22) के साथ अवैध संबंध हैं। किरनजोत का देवर हरविंदर उर्फ काका उसे ऐसे करने से रोकता था। इस पर किरनजोत ने आशिक संग मिलकर हरविंदर का कत्ल करने की योजना बना डाली। 4 अगस्त की रात को किरनजोत ने हरविंदर को नींद की गोलियां देकर सुला दिया और प्रेमी को बुलाकर कत्ल कर दिया। 

परिजनों ने सोचा हार्ट अटैक से हुई है हरविंदर की मौत
हत्यारों ने हत्या को ऐसे अंजाम दिया था कि परिवार को लगाता था कि हरविंदर की मौत हार्ट अटैक से हुई है। 

टीशर्ट से खुला हत्या का राज
परिजनों ने एक दिन अचानक किरनजोत की अलमारी खोलने पर उसमें से खून से लथपथ टीशर्ट, गला घोटते समय इस्तेमाल की गई चुनरी, मुंह बंद करने के लिए इस्तेमाल किया गया कपड़ा तथा नींद की गोलियां बरामद हुईं। पुलिस ने शनिवार को राकेश कुमार व किरनजोत को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि बाकियों की तलाश जारी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!