Subscribe Now!

बरनालाः दादी को गोली मारने के बाद यूथ कांग्रेस के नेता ने की खुदकुशी(VIDEO)

You Are HereLatest News
Sunday, January 14, 2018-11:29 AM

बरनाला (विवेक सिंधवानी,गोयल): दादा की मौत पर गम में पोते ने जोकि यूथ कांग्रेस का नेता था, ने अपनी दादी तथा स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।  दादा हरि चंद टल्लेवाल को कैंसर था जिसकी आज सुबह मौत हो गई। सूचना मिलने पर लोग उनके घर में एकत्रित होने शुरू हो गए। इसी बीच हरमेश मित्तल हनी ने अपनी दादी कृष्णा देवी को  पहले अपने लाइसैंसी रिवॉल्वर से  गोली  मारी। उसके बाद उसने स्वयं के सिर पर गोली मार ली। दोनों को सिविल अस्पताल  लाया गया जहां उपचार दौरान दोनों की मौत हो गई।  

दादी से कुछ जरूरी बात करनी है अभी आता हूं नीचे
घर में एकत्रित हुए लोगों को हरमेश मित्तल हनी ने कहा कि मैंने अपनी दादी से जरूरी बात करनी है। मैं अभी 5 मिनट में नीचे आता हूं। इतना कहकर वह ऊपर चला गया तथा अपनी दादी को एक कमरे में ले गया। कमरा अंदर से उसने बंद कर लिया। इसके बाद उसने उक्त वारदात को अंजाम दिया।  

दादा-दादी ने ही की थी पोते की परवरिश
हरमेश मित्तल के जन्म से पहले ही उसके पिता ललित मित्तल उर्फ हैप्पी की मौत हो गई थी। उसकी मां उसे दादा के पास ही छोड़कर अपने मायके चली गई थी। इसके बाद उसकी परवरिश उसके दादा व दादी ने ही की थी।  

एकसाथ किया तीनों का संस्कार
दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद दादा, दादी व पोते का एकसाथ ही अंतिम संस्कार किया गया। अब घर में कोई भी सदस्य जीवित नहीं बचा। वर्णनीय है कि टल्लेवाल परिवार का शहर में पूरा रसूख है। जब इस संबंधी थाना सिटी के इंचार्ज बलवंत सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि मृतक हरमेश के विरुद्ध केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

जाना था खुद के लिए लड़की देखने
जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान मक्खण शर्मा ने कहा कि आज हरमेश मित्तल हनी ने अपने लिए लड़की देखने मानसा जाना था परंतु होनी को कुछ 
ओर ही मंजूर था कि अचानक आज उसके दादा की सुबह मौत हो जाने के कारण पूरा परिवार बिखर गया। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन