सौतेले बाप की करतूत , 7 वर्षीय बेटे की हत्या कर सीढिय़ों से नीचे फैंका

  • सौतेले बाप की करतूत , 7 वर्षीय बेटे की हत्या कर सीढिय़ों से नीचे फैंका
You Are HerePunjab
Monday, December 04, 2017-9:17 AM

लुधियाना(राम/जगमीत): एक सौतेले बाप द्वारा अपने इश्क के रास्ते में कथित रोड़ा बने 7 साल के बेटे की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। थाना जमालपुर की पुलिस ने पिता के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान अभिजोत पुत्र बोधराज के रूप में हुई है। 

सूत्रों के अनुसार आरोपी ने शनिवार देर रात 1.30 बजे के बाद अभिजोत का गला घोंट दिया और उसे सीढिय़ों से नीचे फैंक दिया। बाद में सुबह गली में शोर मचा दिया कि उसका बेटा सीढिय़ों से नीचे गिर गया है। वह सुबह 6 बजे के करीब उसे आटो में प्राइवेट अस्पताल ले गया। जहां डाक्टरों ने मौके पर ही बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। चौकी मुंडियां कलां के इंचार्ज अश्विनी कुमार ने बताया कि मृतक बच्चे के सौतेले बाप ने अपने आपको बचाने के लिए अभिजोत की सीढिय़ों से गिरकर मौत होने का ड्रामा किया है। पुलिस ने मृतक के सौतेले पिता मंजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

चौकी मुंडियां कलां के इंचार्ज अश्विनी कुमार ने बताया कि दोपहर करीब 3 बजे पुलिस को चंडीगढ़ रोड पर स्थित प्राइवेट अस्पताल में एक बच्चे की सीढिय़ों से गिरकर मौत होने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची परंतु मौके पर मृतक बच्चे का कोई भी पारिवारिक मैम्बर मौजूद नहीं था। इस पर पुलिस ने मृतक के सौतेले पिता मनजीत सिंह को फोन पर सम्पर्क किया, जिसने कहा कि वह बच्चे की मां मनदीप कौर को गुरदासपुर से लेकर अस्पताल पहुंच रहा है। परंतु कई घंटे तक इंतजार के बाद भी जब वह मौके पर नहीं पहुंचे तो उनके साथ फिर से सम्पर्क किया गया। लेकिन उन्होंने पुलिस को सही जानकारी देना उचित नहीं समझा, जिस कारण पुलिस ने मृतक बच्चे की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे जांच शुरू कर दी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!