प्रेम संबंधों की शंका को लेकर युवक का बेरहमी से कत्ल

  • प्रेम संबंधों की शंका को लेकर युवक का बेरहमी से कत्ल
You Are HerePunjab
Tuesday, October 17, 2017-9:15 AM

मोगा (आजाद): मोगा के नजदीकी गांव दारापुर में प्रेम संबंधों की शंका के कारण तरसेम सिंह उर्फ विक्की (24) की उसके पड़ोस में रहते कुछ युवकों द्वारा तेजधार तलवारों से हमला कर बेरहमी से हत्या किए जाने का पता चला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कथित आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी है।

पुलिस को दिए बयानों में मृतक के भाई रिक्की सिंह पुत्र कपूर सिंह ने कहा कि उसका भाई मेहनत-मजदूरी का काम करता था। आज जब वह घर आ रहा था तो गली में ही रहते रवि सिंह, कुलजिन्द्र पाल सिंह, मनप्रीत सिंह उर्फ कोका तथा हरप्रीत सिंह निवासी गांव दारापुर ने उसे घेर लिया और बुरी तरह से मारपीट करने के अलावा तेजधार तलवारों से उसके सिर पर प्रहार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। उसने कहा कि कथित आरोपी युवक काफी समय उसे गाली-गलौज तथा धमकियां भी देते रहे। रिक्की सिंह ने कहा कि कथित आरोपी कुलजिन्द्र पाल सिंह को शक था कि उसके भाई तरसेम सिंह उर्फ विक्की के उसकी बहन के साथ कथित प्रेम संबंध हैं और छेड़छाड़ भी करता रहता है, जिस कारण उन्होंने मेरे भाई की बेरहमी से हत्या की है।

घटना की जानकारी मिलने पर एस.पी. (आई) वजीर सिंह, थाना सदर मोगा के प्रभारी रमेश पाल सिंह तथा अन्य पुलिस कर्मचारी वहां पहुंचे और लोगों से पूछताछ करने के बाद शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया। थाना प्रभारी रमेश पाल सिंह ने कहा कि मृतक के भाई रिक्की सिंह के बयानों पर हरप्रीत सिंह, मनप्रीत सिंह उर्फ कोका, रवि सिंह, कुलजिन्द्र पाल सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि वह मामले की जांच कर सच्चाई जानने का प्रयास कर रहे हैं और लोगों से पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!