Subscribe Now!

मेयर के नाम को लेकर सट्टा बाजार गर्म

  • मेयर के नाम को लेकर सट्टा बाजार गर्म
You Are HerePunjab
Tuesday, January 23, 2018-10:06 AM

जालंधर (रविंदर शर्मा): जालंधर को नया मेयर मिलने में महज 2 दिन शेष रह गए हैं। 25 जनवरी को दोपहर 12.15 बजे निगम सदन में मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर, डिप्टी मेयर के नाम का ऐलान किया जाएगा। पार्टी हाईकमान की ओर से भेजे गए लिफाफे में से चाहे किसी भी नेता का नाम निकले, मगर मेयर के नाम का ऐलान होने से पहले सट्टा बाजार बेहद गर्म हो गया है।

सबसे ज्यादा भाव इस पद के लिए जगदीश राज राजा और बलराज ठाकुर के नाम पर लगा हुआ है यानी सट्टा बाजार की मानें तो आज भी मेयर पद के लिए फाइट इन दोनों नामों के बीच ही चल रही है। इसके अलावा सीनियर डिप्टी मेयर के लिए 2 महिलाओं के बीच कड़ी टक्कर दिखाई दे रही है। सीनियर डिप्टी मेयर के लिए सट्टा बाजार सबसे ज्यादा दिलचस्पी दलित महिला नेता सुरिंद्र कौर व पहली बार पार्षद बनी जिला महिला कांग्रेस प्रधान डा. जसलीन सेठी के बीच बता रहा है। हालांकि इस लड़ाई में सुरिन्द्र कौर कुछ आगे दिखाई दे रही हैं। वह 2 तरह से इस पद पर भारी पड़ रही हैं। एक तो सीनियोरिटी के नाते और दूसरा दलित महिला के नाते। इसके अलावा डिप्टी मेयर के पद के लिए भी अनेक नामों पर सट्टा बाजार गर्म है। 

पार्टी हाईकमान की ओर से अब इस बात को साफ कर दिया गया है कि मेयर पद पर किसी पुरुष को ही बिठाया जाएगा। ऐसे में अब देखना होगा कि मेयर की कुर्सी पर बल का राज होगा या फिर जगदीश का। वहीं सीनियर डिप्टी मेयर के पद पर किसी महिला पार्षद को बिठाने का पार्टी ने मन बना लिया है। अगर ऐसे होता है तो डिप्टी मेयर के पद पर किसी शहरी सिख नेता को बिठाया जा सकता है। इनमें से किसके नाम की लॉटरी 25 जनवरी को निकलती है, यह तो भविष्य के गर्त में है। मगर सट्टा बाजार में इन पदों के लिए जमकर सट्टा लगाया जा रहा है और अगले 2 दिन तक हर दावेदार की सांसें फूलती हुई दिखाई देंगी। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन