लुधियाना हादसे की दर्दनाक वीडियो आई सामने,कनाडा से लौटी मां को एयरपोर्ट से लेकर लौट रहा था बेटा

You Are HerePunjab
Saturday, December 02, 2017-9:58 AM

 दोराहा : लुधियाना-दिल्ली जी.टी. रोड पर पुराने टोल प्लाजा के पास दोराहा नजदीक ट्रक-कार में हुई जबरदस्त टक्कर के दौरान मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक नौजवान गंभीर रूप में घायल हो गया, जिसे तुरंत डी.एम.सी. अस्पताल में दाखिल करवाया गया।


मनवीर सिंह निवासी मंडी मुल्लांपुर दाखा, जोकि मेन बाजार में समृद्ध बुक डिपो नामक दुकान करता है, कनाडा से लौटी अपनी मां को दिल्ली एयरपोर्ट से लेने अपने दोस्त रजत निवासी लुधियाना के साथ ब्रिजा कार पर गया था। जब मां को लेकर वह दिल्ली से लुधियाना आ रहा था तो सुबह करीब 6.30 बजे पुराना टोल प्लाजा दोराहा में सड़क पर खड़े ट्रक के पीछे उसकी कार जा घुसी, जिस कारणमनवीर सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल हुई उसकी मां भगवंत कौर को साहनेवाल सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल हुए रजत कुमार को लुधियाना के डी.एम.सी. अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

 

थाना दोराहा के ए.एस.आई. तेजा सिंह ने मृतक के भाई नूरदीप सिंह निवासी मंडी मुल्लांपुर दाखा के बयान पर अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध केस दर्ज करके ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है, जोकि हादसे के बाद ट्रक लेकर फरार हो गया था। पोस्टमार्टम उपरांत शवों को वारिसों के हवाले कर दिया गया। मनवीर सिंह का विवाह डेढ़ साल पहले हुआ था और उसके घर डेढ़ महीना पहले ही बच्ची ने जन्म लिया। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!