लाल कार में नशा कर रहे थे पुलिस वाले, वीडियो वायरल

  • लाल कार में नशा कर रहे थे पुलिस वाले, वीडियो  वायरल
You Are HerePunjab
Tuesday, July 18, 2017-8:47 AM

अमृतसर(संजीव,महेंद्र): लाल मारुति कार में नशा कर रहे पुलिस कर्मचारियों की सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो का कड़ा नोटिस लेते हुए जिला अमृतसर देहाती के एस.एस.पी. परमपाल सिंह के निर्देशों पर थाना जंडियाला की पुलिस ने ए.एस.आई. तरलोचन सिंह बैल्ट नंबर 870 तथा हैड-कांस्टेबल गुरविन्द्र सिंह बैल्ट नंबर 1069 के विरुद्ध 16 जुलाई को एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 27-61-85 के तहत मुकद्दमा नंबर 147/2017 दर्ज कर इन्हें ड्यूटी से निलंबित करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। 

 

इन्हें आज पुलिस ने स्थानीय जे.एम.आई.सी. जगमिन्द्र कौर की अदालत में पेश किया। अदालत में न्यायाधीश ने इन्हें 29 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। केस दर्ज करने से पहले पुलिस ने दोनों कर्मचारियों के ब्लड सैंपल लिए और उन्हें डोप टैस्ट के लिए गुरु नानक देव अस्पताल स्थित स्वामी विवेकानंद नशा छुड़ाओ केन्द्र भेजा, जहां से दोनों कर्मचारियों की ब्लड टैस्ट रिपोर्ट में मॉॢफन की पुष्टि हुई। नशे की पुष्टि होने के उपरांत दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई तो पता चला कि वे दोनों नशे के आदी थे। 


क्या कहना है एस.एस.पी. का?
एस.एस.पी. देहाती परमपाल सिंह का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया पर वीडियो मिली, जिसकी जांच में दोनों कर्मचारी देहाती पुलिस के पाए गए थे। वीडियो के आधार पर दोनों का डोप टैस्ट करवाया गया और नशा आने पर दोनों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया। 

 

सोशल मीडिया से घबराने लगे बड़े-बड़े अधिकारी एवं कर्मचारी
जुर्म एवं नशे के मुद्दे पर चाहे पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी बेबस भी दिखाई देते हों, लेकिन जिस तरह से सोशल मीडिया बड़े-बड़े मामले बेनकाब कर रहा है, उसे देख बड़े-बड़े अधिकारी एवं कर्मचारी भी अंदरखाते घबराने लगे हैं। यही नहीं, बड़े-बड़े अधिकारी एवं कर्मचारी सोशल मीडिया से सचेत भी हो रहे हैं। 

 

क्या था मामला?
वीडियो में यह भी दिखाया गया कि दोनों पुलिस कर्मचारियों का जब नशा करने का पर्दाफाश हो रहा है तो वे गाड़ी को भगाते हुए ले गए। कुछ दूर तक व्यक्ति ने उनका पीछा किया, जिसके उपरांत वीडियो यू-ट्यूब, व्हाट्सअप व फेसबुक पर वायरल हो गई। जब वीडियो की जांच पुलिस ने शुरू की तो मामला देहाती पुलिस का निकला। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !