पैसे लूटने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

  • पैसे लूटने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
You Are HerePunjab
Tuesday, March 21, 2017-2:52 AM

लुधियाना(अनिल): थाना मेहरबान के अधीन आती पुलिस चौकी मत्तेवाल के गांव मगली टाड़ा से 1 मार्च की रात को 2 हथियारबंद लुटेरों ने पैट्रोल पम्प कर्मचारी से 25 हजार रुपए लूट लिए थे। पुलिस ने पम्प के कर्मचारी की शिकायत पर 2 अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू की थी। 

इस संबंध में महानगर के नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर कुंवर विजय प्रताप सिंह के दिशा-निर्देशानुसार थाना मेहरबान पुलिस ने घटना वाले दिन की कई जगह लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाली और उसी फुटेज के चलते पुलिस ने पम्प लूटने वाले दोनों आरोपियों की पहचान की। 

ए.सी.पी. साहनेवाल गुरमीत सिंह किंगरा, थाना प्रभारी बलकार सिंह व चौकी प्रभारी राजिंद्र सिंह ने पत्रकारों को बताया कि सोमवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों में से हरविंद्र सिंह बेली पुत्र सरदूल सिंह निवासी मगली कादर को सूचना के आधार पर उस समय गिरफ्तार किया, जब आरोपी शहर छोड़कर भागने की फिराक में था। उन्होंने बताया कि दूसरा आरोपी परमजीत सिंह पुत्र निर्मल सिंह निवासी मगली कादर फरार है। ए.सी.पी. किंगरा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी हरविंद्र सिंह के कब्जे से 2500 रुपए की लूटी हुई रकम व हथियार दराट बरामद किया है। वहीं दूसरे आरोपी की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You