महिला ने कांग्रेस नेता पर लगाए छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने के गंभीर आरोप

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Oct, 2017 01:09 PM

molestation with woman

गांव बीरमपुर की महिला ने अपने पति से झगड़े के चलते पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रादेशिक सचिव किशन सहोता से सहायता की मांग की तो सहोता द्वारा महिला से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने तथा किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकियां देने के...

गढ़शंकर (बैजनाथ): गांव बीरमपुर की महिला ने अपने पति से झगड़े के चलते पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रादेशिक सचिव किशन सहोता से सहायता की मांग की तो सहोता द्वारा महिला से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने तथा किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में एस.एस.पी. होशियारपुर को शिकायत दी है। 

रेखा रानी पत्नी सुधीर कुमार निवासी बीरमपुर ने एस.एस.पी. होशियारपुर को दिए शिकायत पत्र की प्रति दिखाते हुए आरोप लगाया कि उसका अपने पति सुधीर कुमार से झगड़ा चल रहा था तो वह पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रादेशिक सचिव किशन सहोता के कार्यालय में 7 अक्तूबर को सहायता करने की गुहार लगाने गई थी तो उसने उसे हर तरह से सहायता करने का विश्वास दिलाते हुए कहा कि अब आप घर जाएं। इसके बाद 8 अक्तूबर को सुबह 10 बजे उसे किशन सहोता का फोन आया और कार्यालय में अकेले आने को कहा। जब वह किशन सहोता के कार्यालय में पहुंची तो किशन सहोता वहां पर अकेला बैठा हुआ था। वह उसे कार्यालय में ही पिछले कमरे में जहां बैड लगे हुए हैं, वहां ले गया और कहा कि उसे आपकी सहायता करने के बदले में क्या मिलेगा। 

रेखा ने कहा कि अगर आपको पैसे चाहिएं तो वह किस्तों में दे देगी क्योंकि इकट्ठे उसके पास नहीं हैं लेकिन वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने लगा और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए गलत हरकतें करनी शुरू कर दीं जिस पर उसने सहोता को धक्का मारा और बाहर जाने की मांग की। उसके विरोध को देखते हुए किशन सहोता ने तुरंत अपनी बात को बदलते हुए कहा कि मैं तो चैक कर रहा था कि आप गलत हो या सही जिसके बाद उसने कहा कि वह उसे किसी अफसर को मिलाना चाहता है और 12 बजे कल जेजो रोड, माहिलपुर आ जाना। रेखा फिर से उसकी बातों में आ गई और 1.30 बजे उसके द्वारा बताए पते पर एक मकान पर पहुंच गई। वहां पर कुछ लड़कों को देख कर उसे शक हुआ कि यह जगह सही नहीं है जिस पर उसने किशन सहोता को पूछा तो उसने कहा कि उसनेे उसे यहां शारीरिक संबंध बनाने के लिए बुलाया है और उसने फिर से रेखा के साथ दोबारा जबरदस्ती करने की कोशिश की और उसके कपड़े उतारने की कोशिश करने लगा। 
वह वहां से भाग कर आई तो किशन फिर उसे धमकियां देने लगा कि अगर किसी को बताया तो वह उसे जान से मरवा देगा जिसके चलते कुछ दिन तो वह चुप रही लेकिन अब कल एस.एस.पी. होशियारपुर को शिकायत देकर किशन सहोता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!