अश्लील वीडियो दिखाकर बेटी से किया शर्मनाक काम, दी जान से मारने की धमकी

  • अश्लील वीडियो दिखाकर बेटी से किया शर्मनाक काम, दी जान से मारने की धमकी
You Are HerePunjab
Wednesday, September 13, 2017-8:56 AM

अमृतसर (अग्निहोत्री): थाना छहर्टा के अधीन पड़ते क्षेत्रों में दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे अपराधों से लोगों के दिल में दहशत बढ़ती जा रही है। गुरुद्वारा श्री छहर्टा साहिब से चंद कदम की दूरी पर छहर्टा थाना के अधीन आते क्षेत्र सन साहिब रोड निवासी बलजिन्द्र सिंह ने बताया कि नरिन्द्र सिंह (50) का कई वर्षों से हमारे घर में आना-जाना था।

नरिन्द्र सिंह निकट स्थित गुरुद्वारा साहिब में नौकरी करता था। उसे वहां जैनरेटर में से तेल चोरी निकालने के आरोप में करीब एक वर्ष पहले प्रबंधकों द्वारा नौकरी से निकाल दिया गया था। वह टी.वी., वी.सी.डी., डी.वी.डी. आदि रिपेयर करने का काम करता है। उसे हमने डी.वी.डी. रिपेयर करने के लिए दी थी। करीब 10 दिन पहले वह हमारे घर आया और मेरी 10 व 12 वर्षीय बेटियों को कहने लगा कि आप की डी.वी.डी. ठीक हो गई है। उस समय मेरी पत्नी रोजाना की तरह गुरुद्वारा श्री छहर्टा साहिब में सेवा करने गई हुई थी, इससे वह अवगत था। मेरी बड़ी बेटी ने अपनी छोटी बहन को उस व्यक्ति के साथ दुकान से डी.वी.डी. लाने के लिए भेज दिया।

उस व्यक्ति ने मेरी 10 वर्षीय (नाबालिग) बेटी को दुकान पर ले जाकर अश्लील वीडियो दिखाई और उस मासूम के साथ अश्लील हरकतें कीं। उसने मेरी बेटी को घर नहीं बताने के लिए कहा व जान से मारने की धमकियां दीं। पीड़ित परिवार ने बताया कि इस घिनौनी हरकत का पता लगने पर बीते दिन हमने थाना छहर्टा के एस.एस.ओ. लखविंद्र सिंह कलेर को लिखित शिकायत की तो एस.एच.ओ. ने मेरी दोनों बेटियों और मेरे भांजे से अकेले में भी पूछताछ की। पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि एस.एच.ओ. छहर्टा हम पर दबाव बना रहा है कि आप झूठ बोल रहे हैं। पीड़ित के माता-पिता ने कहा कि वह अपनी बेटी की इज्जत दांव पर क्यों लगाएंगे। उन्होंने पुलिस प्रशासन से इंसाफ की मांग की है कि मुलजिम पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !