वीजा कंपनी में काम करने वाली इन लड़कियों की आपबीति सुन दंग रह जाएंगे आप

  • वीजा कंपनी में काम करने वाली इन लड़कियों की आपबीति सुन दंग रह जाएंगे आप
You Are HerePunjab
Wednesday, July 26, 2017-9:50 AM

जालंधर(प्रीत): शारीरिक शोषण करने वाले इमीग्रेशन कम्पनी के मालिक पर कार्रवाई न होने से क्षुब्ध 6 लड़कियां आज पुलिस कमिश्नर दफ्तर में धरना लगाकर बैठ गईं। सभी लड़कियों ने पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाया कि कपूरथला के राजनीतिज्ञ के दबाव में पुलिस ओम वीजा के मालिक व उनके साथियों पर कार्रवाई नहीं कर रही। पुलिस कमिश्नर दफ्तर में धरने पर बैठी इन लड़कियों ने बताया कि वह ओम वीजा के मालिक साहिल भाटिया के पास काम करती रही हैं। 

शिकायत देने वाली अली मोहल्ला की एक लड़की ने बताया कि दिसम्बर माह में उसने दफ्तर में ज्वाइन किया। 31 दिसम्बर को नए साल के कार्यक्रम का बहाना बनाकर उसे देर शाम दफ्तर में रोक लिया गया। बाद में दफ्तर में उसके साथ जबरदस्ती की गई। उसने विरोध किया तो अन्य कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया और शारीरिक शोषण किया। लड़की ने आरोप लगाया कि बाद में लैपटाप पर उसकी क्लिप बना ली गई और धमकाया गया कि अगर उसने किसी को बताया तो उसकी क्लिप वायरल कर दी जाएगी। 

इन लड़कियों ने बताया कि उनकी तरफ से 7 जुलाई को शिकायत की गई थी। मामले की जांच पुलिस कर रही है लेकिन आज कई दिन बीत जाने के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई उलटा उन्हें ही थाने बुलाकर प्रताडि़त किया जा रहा है। लड़कियों ने आरोप लगाया कि आरोपी पक्ष को कपूरथला के राजनीतिज्ञ का संरक्षण प्राप्त है जिसके दबाव में पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You