मोगा के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मौत, परिजनों ने लगाया अस्पताल के बाहर धरना

  • मोगा के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मौत, परिजनों ने लगाया अस्पताल के बाहर धरना
You Are HerePunjab
Wednesday, September 13, 2017-8:44 PM

मोगा(संदीप): जिले के गांव ददाहुर निवासी ठेकेदार के साथ कार्यरत 19 वर्षीय गुरप्रीत सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत ने आज बुधवार की सांय उस समय नया मोड़ ले लिया जब उसके पारिवारिक सदस्यों ने इस मामले में उनके बेटे की हत्या करने की शंका जताते हुए सिविल अस्पताल में रोष धरना लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। 

इस प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव अजय शर्मा, यूथ नेता अमित पुरी, अवतार बंटी, डिंपी समेत भारी संख्या में एकत्रित हुए पार्टी कार्यकत्र्ताओं ने पारिवारिक सदस्यों को समर्थन देते हुए प्रदर्शन में शामिल हुए। धरने को संबोधित करते आप नेता अजय शर्मा ने कहा कि मृतत के परिवार ने उनके बेटे के ठेकेदार की ओर से मंगलवार की रात्रि पहले उनके बेटे की तबीयत खराब होने व उसे मोगा के अस्पताल ले जाने की बात कहीं थीं, लेकिन इसके कुछ देर बाद ही उन्हें उसके बेटे की मौत होने संबंधी बताया गया। 


उन्होंने सवाल उठाया है कि अगर उनके बेटे की हालत गंभीर थीं तो ठेकेदार की ओर से उसे अस्पताल क्यों दाखिल नहीं करवाया। इसी के चलते उन्होंने पुलिस से इस मामले में दोबारा बारीकी से जांच करने की मांग की। आप नेताओं ने कहा कि वह इस मामले में परिवार को पूरा समर्थन देंगे तथा परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए हर तरह का प्रयोग करेंगे।


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!