देश को बुराइयों से मुक्ति दिलाना मोदी सरकार का संकल्प: सांपला

  • देश को बुराइयों से मुक्ति दिलाना मोदी सरकार का संकल्प: सांपला
You Are HerePunjab
Tuesday, August 22, 2017-6:43 PM

अमृतसर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 2022 तक भारत को बुराई मुक्त करने के संकल्प को आगे बढ़ाते हुए पंजाब भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विजय सांपला ने आज जलियांवाला बाग से शहीदों को नमन करके दो दिवसीय‘नया भारत संकल्प यात्रा’शुरू की। शिरोमणि अकाली दल के विधायक बिक्रमजीत सिंह मजीठिया तथा भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ जलियांवाला बाग में शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने उपरांत शहीद मदन मदन लाल ढींगरा के स्मारक पर उन्होंने पुष्प अर्पित किए। 


इस अवसर पर एकत्र जनसमूह को संबोधित करते हुए सांपला ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने संकल्प लिया है कि देश को भ्रष्टाचार, गरीबी, आतंकवाद, जातिवाद तथा सांप्रदायिकता से मुक्ति दिलाकर स्वच्छ तथा नई दिशा वाला बनाना है। उन्होंने कहा कि देश पर लंबे समय तक राज करने वाली कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों की बदौलत देश ऐसी बुराइयों में घिर गया था, जिससे छुटकारा दिलाने का संकल्प मोदी सरकार ने लिया है। सांपला ने कहा कि देश के लिए अपना जीवन कुर्बान कर देने वाले शहीदों की कुर्बानी को भी सही श्रद्धांजलि यही है कि देश को उन शहीदों के सपनों का देश बनाया जाए। 


उन्होंने कहा कि मोदी ने संकल्प लिया है कि देश को न सिर्फ विश्व में एक अलग पहचान वाला बनाना है, बल्कि इसमें रहने वाले नागरिकों को हर सुख-सुविधा मुहैया करवानी है। सांपला ने कहा कि प्रधानमंत्री की हिदायत के अनुसार ही सरकार के संकल्प को पंजाब के लोगों तक पहुंचाने के लिए यह यात्रा की जा रही है, जो कल माधोपुर में श्यामाप्रसाद मुखर्जी के स्मारक में पहुंचकर संपन्न होगी।  इस अवसर पूर्व मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने संकल्प यात्रा के लिए सांपला को बधाई देते हुए कहा कि मोदी की अगुवाई वाली सरकार के प्रयत्नों से देश पुन: खड़ा हुआ है। 


उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार तथा जातिवाद जैसी कुरीतियों ने देश की दशा बिगाड़ कर रख दी थी जिससे लंबे समय के बाद अब राहत मिली है। सांपला ने कहा कि भाजपा ने हमेशा ही अपने किए वायदों पर खरा उतरकर नई मिसाल पैदा की है। उन्होंने कहा कि मोदी ने देश को बुराइयों से मुक्त करवाने का जो संकल्प लिया है, उसको पूरा करने के लिए भाजपा का हर कार्यकत्र्ता अपना फर्ज निभा रहा है।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !