Subscribe Now!

मोदी सरकार फौजी जवानों के हौंसले पस्त करने वाली कार्रवाईयों से बाज आए: जाखड़

  • मोदी सरकार फौजी जवानों के हौंसले पस्त करने वाली कार्रवाईयों से बाज आए: जाखड़
You Are HerePunjab
Saturday, February 10, 2018-7:11 PM

बटाला(बेरी): लोकसभा मैंबर एवं पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ ने मोदी सरकार द्वारा पाकिस्तान सबंधी अपनाई जा रही नीति की सख्त अलोचना करते हुए कहा कि मोदी सरकार देश के लोगों को बहलाने एवं बातें करने की बजाए कोई ठोस परिणाम दे। सीमा पर आए दिन हो रही घुसपैठ की घटनाओं एवं जवानों की शहादतों पर गहरी चिंता जाहर करते हुए जाखड़ ने कहा कि मोदी सरकार की सुरक्षा नीति उस खरगोश जैसी हो गई है जो चुस्ती में कोई फैसला नहीं कर सकता। 

आज बटाला के कांगे्रस भवन में एक पत्रकार सम्मेलन में पूर्व मंत्री अश्विनी सेखड़ी की उपस्थिति में पत्रकारों से बातचीत करते हुए जाखड़ ने मोदी सरकार की पाकिस्तान प्रति नुकसदार नीति पर टिप्पनी करते हुए कहा कि नियंत्रण रेखा एवं सीमा पर लगातार जवान शहीद हो रहे हैं जोकि देश के लिए चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि चाहे मोदी सरकार पाकिस्तान को प्रेम पत्र लिखे व चाहे 56 इंच की छाती दिखाए परंतु पाकिस्तान को सख्ती से गोलीबारी करने से रोकना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार ने सदा ही पाकिस्तान को उसकी करनी पर सबक सिखाया है जैसे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की ओर से पाकिस्तान से बंगलादेश को अलग करवाना शमिल है। जाखड़ ने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए दुश्मन की गोलियां आगे अपनी जान न्यौछावर करने वाले फौजी सैनिकों पर केस दर्ज करना मोदी सरकार की जवानों के हौंसले पस्त करने वाली कार्रवाई है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को ऐसी कार्रवाईयों से बाज आना चाहिए। 

जाखड़ ने कहा कि मोदी सरकार देश के किसानों को गुमराह करने की नाकाम कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों ने किसानों को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया है। उन्होंने कहा कि देश का किसान आज वर्तमान में मर रहा है और प्रधानमंत्री 2022 की बातें करके उसको भविष्य के अच्छे दिनों के सपने दिखाने में व्यस्त है। बंब धमाके की जांच सबंधी पूछे गए एक सवाल के जवाब में जाखड़ ने कहा कि कानून अपना कार्य करेगा और इसमें जो भी आरोपी होंगे उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन