Subscribe Now!

नाबालिगा से गैंगरेप मामले में नया मोड़, 4 नहीं 2 दोस्तों ने किया था दुष्कर्म

  • नाबालिगा से गैंगरेप मामले में नया मोड़, 4 नहीं 2 दोस्तों ने किया था दुष्कर्म
You Are HerePunjab
Tuesday, February 13, 2018-6:42 PM

लुधियाना(अनिल): 9 फरवरी को एक 16 वर्षीय लड़की की शिकायत पर 4 आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करके उनकी तलाश में जुटी मेहरबान पुलिस ने 1 आरोपी को काबू कर लिया है। वहीं मामले में नया मोड़ यह आ गया है कि उक्त घटना में 4 नहीं, बल्कि 2 ही आरोपी शामिल थे। इसकी पुष्टि थाना प्रभारी ने की है। 

थाना प्रभारी जरनैल सिंह के अनुसार पुलिस ने छानबीन शुरू करते हुए पीड़िता लड़की का मोबाइल फोन खंगाला, जिसमें उसका एक फेसबुक फ्रैंड जगप्रीत जग्गू सामने आया। उन्होंने बताया कि एक माह पहले पीड़िता की फेसबुक पर जग्गू से जान-पहचान हुई थी जोकि दोस्ती में बदल गई। इसके बाद घटना वाले दिन जगप्रीत जग्गू पुत्र सुखविन्द्र सिंह निवासी चिट्टी कालोनी भट्टियां बेट व उसका साथी पवनदीप पुत्र हरजीत सिंह निवासी गुरसागर विहार कालोनी लड़की को अपने मोटरसाइकिल पर एक मकान में लेकर गए, जहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आज जगतप्रीत जग्गा को मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे फरार आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है। 

मोबाइल के जरिए उठा पर्दा 
थाना प्रभारी जरनैल सिंह ने बताया कि उक्त नाबालिगा से गैंगरेप के बाद पुलिस हर पहलू से जांच में जुट गई थी। उन्होंने बताया कि पीड़िता के मोबाइल ने आरोपियों तक पहुंचाया, क्योंकि मोबाइल पर चल रहे फेसबुक पेज पर फोकस करने पर पुलिस एक आरोपी तक पहुंची। इस घटना बारे जब पुलिस को पता लगा तो डी.एस.पी. तपा अच्छरू राम शर्मा के नेतृत्व में सहायक थानेदार भीम सैन ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लेने उपरांत कहा कि सुखचैन सिंह के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाकर सजा दी जाएगी। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन