Subscribe Now!

मिनी बस आप्रेटरों ने पूर्व सरकार के समय हुई धक्केशाही के मामले जाखड़ समक्ष रखे

  • मिनी बस आप्रेटरों ने पूर्व सरकार के समय हुई धक्केशाही के मामले जाखड़ समक्ष रखे
You Are HerePunjab
Monday, January 22, 2018-5:21 PM

जालंधर (धवन): पंजाब के मिनी बस आप्रेटरों ने आज पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ से मुलाकात करके उनके ध्यान में पूर्व अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार के कार्यकाल में मिनी बस आप्रेटरों से हुई धक्केशाही के मामले ध्यान में लाए तथा कहा कि पूर्व सरकार ने केवल बड़े ट्रांसपोर्टरों का ही पक्ष लिया, जिस कारण मिनी बस आप्रेटरों का धंधा पूरी तरह से चौपट होकर रह गया। 


मिनी बस आप्रेटरों ने जाखड़ को बताया कि उनसे संबंधित पालिसी बनाने के मामले में एक मामला सुप्रीम कोर्ट के विचाराधीन है, जिसमें पंजाब सरकार को मिनी बस आप्रेटरों की पैरवी करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि राज्य विधानसभा के आम चुनावों से पूर्व वह कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मिले थे तथा कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने उनसे वायदा किया था कि कांग्रेस सरकार बनने पर मिनी बस आप्रेटरों के हितों की रक्षा की जाएगी। उन्होंने मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह द्वारा पिछले दिनों सभी ट्रांसपोर्टरों को एक समान अवसर प्रदान करने के दिए गए बयान का स्वागत करते हुए कहा कि मिनी बस आप्रेटरों के साथ सरकार की बातचीत होनी चाहिए। 

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार से ही मिनी बस आप्रेटरों को उम्मीदे हैं क्योंकि पूर्व सरकार तो बड़े ट्रांसपोर्टरों की हमदर्द थी। जाखड़ ने मिनी बस आप्रेटरों से कहा कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। वह स्वयं उनके हितों की रक्षा के लिए मुख्यमंत्री से बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने राज्य में माफिया राज पर जहां लगाम लगाई है, वहीं पर राज्य में सभी क्षेत्रों में मुकाबलेबाजी को बढ़ावा देने के लिए सभी लोगों को एक समान अवसर उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। जाखड़ ने कहा कि 10-11 महीनों के कार्यकाल के दौरान मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह ने सभी वर्गों से किए कुछ वायदों को पूरा किया है परन्तु विपरीत आॢथक स्थिति के कारण कई वायदों को अभी पूरा किया जाना है।

 

उन्होंने उम्मीद जताई कि राज्य के अगले बजट से पंजाब में विकास को एक नई दिशा मिल सकेगी। जाखड़ ने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह अपने पांच वर्षों के कार्यकाल में पंजाब का कर्जा घटाने व पंजाब को विकास के रास्ते पर ले जाने में सफल होंगे। 

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन