मनरेगा मजदूरों को आज तक नहीं मिला मेहनताना

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Dec, 2017 10:16 AM

mgnrega workers

ब्लॉक जलालाबाद के विभिन्न गांवों के मनरेगा मजदूरों को किए कार्य का मेहनताना पिछले काफी समय से नहीं मिल रहा है, जिसके चलते इन मजदूरों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में गांव चक्क अराईयांवाला के मनरेगा मजदूर वीर सिंह, गुरबचन सिंह,...

जलालाबाद(बजाज): ब्लॉक जलालाबाद के विभिन्न गांवों के मनरेगा मजदूरों को किए कार्य का मेहनताना पिछले काफी समय से नहीं मिल रहा है, जिसके चलते इन मजदूरों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में गांव चक्क अराईयांवाला के मनरेगा मजदूर वीर सिंह, गुरबचन सिंह, गुरचरण सिंह ने बताया कि उनकी ओर से 25-8-2017 से 8-09-2017 तक 13 दिन कार्य किया गया था।

इस दौरान उन्होंने पौधे लगाए थे, मगर अभी तक उनको किए कार्य का मेहनताना नहीं मिला है। इसी तरह ही मजदूर शेर सिंह, जोङ्क्षगद्र कौर, हीरा सिंह, गजन सिंह, महेन्द्र कौर, जीतो बाई, शीलो बाई, सुरेन्द्र कौर, प्रमिला रानी आदि ने बताया कि उन्होंने 9-10-2017 से 20-10-2017 तक 10 दिन कार्य किया था, मगर उनको अभी तक किए कार्य का मेहनताना नहीं मिला है। ब्लॉक जलालाबाद के दर्जनों गांवों के मनरेगा मजदूरों की ओर से अपने-अपने गांवों की पंचायतों के सहयोग से कार्य किया गया, मगर उनको अभी तक किए कार्य का मेहनताना नहीं मिल रहा है, जिसके कारण उनमें भारी रोष देखने को मिल रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ब्लॉक जलालाबाद के विभिन्न गांवों के मनरेगा मजदूरों का लगभग साढ़े & करोड़ रुपए का बकाया है जो अभी तक उनके बैंक खातों में नहीं आया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!