संघर्ष कमेटी व इलाकावासियों ने फूंका विजय सांपला का पुतला

Edited By Updated: 15 May, 2017 08:12 AM

massacre of the people rescued the statue of sandal

गांव ढोलोवाल में चल रहे कैमिकल प्लांट के विरोध में धरने में भारी गिनती में इलाकावासियों ने अपनी हाजिरी लगवाई। इस मौके पर उपस्थित इलाकावासियों को संबोधित करते हुए गुरदीप सिंह खुनखुन, शंगारा सिंह, दविन्द्र कुमार, जोगिन्द्र सिंह, जगदीश ............

हरियाना (रत्ती, आनंद): गांव ढोलोवाल में चल रहे कैमिकल प्लांट के विरोध में धरने में भारी गिनती में इलाकावासियों ने अपनी हाजिरी लगवाई। इस मौके पर उपस्थित इलाकावासियों को संबोधित करते हुए गुरदीप सिंह खुनखुन, शंगारा सिंह, दविन्द्र कुमार, जोगिन्द्र सिंह, जगदीश हरियाना व अन्य वक्ताओं ने कहा कि संघर्ष के 67वें दिन उपस्थित भारी गिनती में संगतों की मौजूदगी हमारे हौसलों को बुलंद करती है। इस मौके उन्होंने कहा कि यदि हमारे इलाके के नेता (सांसद) इलाके के वातावरण व पानी को बचाने के लिए हमारा साथ देने की बजाय फैक्टरी के हिमायती बनेंगे तो इलाकावासी व संघर्ष कमेटी पूरी तरह से उनका विरोध करेंगे। इस मौके पर एम.पी. विजय सांपला के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई व रोष व्यक्त किया गया। धरने में उपस्थित सैंकड़ों महिलाओं ने विजय सांपला के रखे पुतले का जमकर पिट स्यापा किया एवं प्रशासन व विजय सांपला के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

धरना स्थल से बाद दोपहर विजय सांपला की शवयात्रा निकाली गई व महिलाओं ने सांपला की अर्थी उठाई तथा यह शवयात्रा, जिसमें भारी गिनती में इलाकावासी उपस्थित थे, मुख्य मार्ग से होते हुए एक फैक्टरी के गेट के सामने पहुंची जहां सैंकड़ों इलाकावासियों ने रोष व्यक्त करते हुए विजय सांपला का पुतला फूंका। वक्ताओं ने अपने-अपने संबोधन में कहा कि ऐसे नेताओं की इलाके को कोई जरूरत नहीं जो इलाकावासियों के हक के लिए उनके साथ खड़े न हो सकें। संघर्ष कमेटी ने ऐलान किया कि 15 मई को वित्त मंत्री अरुण जेतली का पुतला फूंका जाएगा। इस मौके पर अविनाश कौर, मनजीत कौर, रजिन्द्र कौर, धर्मजीत कौर, गुरमेल सिंह, राजविंद्र कौर, हरबंस लाल, निर्मला देवी, सुरिन्द्र कौर, हरभजन सिंह, मलकीत सिंह, चरणजीत कौर, हरविंद्र कौर, कुलविंद्र कौर सिंह भारी गिनती में इलाकावासी उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!