नकाबपोश लुटेरों ने महिला का पर्स झपटा

  • नकाबपोश लुटेरों ने महिला का पर्स झपटा
You Are HerePunjab
Sunday, August 13, 2017-1:01 PM

होशियारपुर(गिरीश): नकाबपोश लुटेरों द्वारा रिक्शा पर जा रही महिला का पर्स झपट लिया गया। महिला के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हुए, तब तक लुटेरे रफूचक्कर हो चुके थे। थाना सिटी पुलिस को दी शिकायत में सुरिन्द्र कौर शर्मा पत्नी सुदर्शन शर्मा निवासी देव नगर बहादुरपुर ने बताया कि वह दोपहर बाद 2.30 बजे के करीब बाजार से रिक्शा पर अपनी रिश्तेदार स्वाति के साथ घर वापस जा रही थी।

जब वह मौर्य पैलेस पी.एन.बी. के समीप से गुजर रही थी तो पीछे से आ रहे नकाबपोश बाइक सवार 2 युवकों ने उनके रिक्शा के साथ अपना बाइक धीरे करके चलाना शुरू किया। इससे पहले वह कुछ समझ पाती कि लुटेरों ने उसका पर्स झपट लिया। सुरिन्द्र ने बताया कि पर्स में अढ़ाई तोले के जेवर 3 सोने की अगूठिया, कान की बालियां व अन्य डॉक्यूमैंट के अलावा 10 हजार रुपए की नकदी थी। थाना सिटी पुलिस ने महिला की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। 

स्वाति ने हिम्मत दिखाई मगर काम न आई 
 घटना के बाद सुरिन्द्र के साथ उसकी रिश्तेदार स्वाति ने झपटमारों का भाग कर पीछा तो किया मगर उसकी हिम्मत काम न आई। करीब 100 मीटर तक शोर मचाती स्वाति ने झपटमारों का पीछा किया तब तक वे भाग चुके थे। 

सिटी पुलिस ने खंगाली सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज
घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी प्रभारी ने मौके पर जाकर सी.सी.टी.वी. कौमरों की फुटेज को भी खंगाला। हालांकि पुलिस को कुछ खास हाथ नहीं लगा। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You