शहीद का परिवार अब पंजाब सरकार का परिवार है: शेरगिल

  • शहीद का परिवार अब पंजाब सरकार का परिवार है: शेरगिल
You Are HerePunjab
Monday, June 19, 2017-1:25 PM

हाजीपुर (जोशी): शहीद बख्तावर सिंह के परिवार को पंजाब सरकारी की ओर से हरसम्भव सहायता की जाएगी। उक्त विचार टी.एस. शेरगिल मुख्य सलाहकार मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने हाजीपुर में शहीद बख्तावर सिंह के घर विशेष तौर पर पहुंच कर परिवार के सदस्यों तथा गण्यमान्य लोगों की उपस्थिति में व्यक्त किए। 

उन्होंने कहा कि शहीद बख्तावर सिंह का परिवार अब पंजाब सरकार का परिवार है। इसकी सुख सुविधा का ध्यान रखना हमारा सर्वप्रथम कार्य है। उन्होंने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने खास तौर पर आप के पास भेजा है और समय मिलने पर वह भी आप के पास अवश्य आएंगे। उन्होंने शहीद के पिता प्रीतम सिंह तथा माता शीला कौर को 2.5 लाख तथा पत्नी जसवीर कौर को 2.5 लाख के चैक दिए। 

डी.सी. होशियारपुर विपुल उज्ज्वल ने कहा कि पंजाब के ग्राम विकास मंत्री तृप्तराजिंद्र बाजवा ने शहीद की याद में गेट बनाने, पत्नी को सरकारी नौकरी तथा अन्य हरसम्भव सहायता देने की जो घोषणा की है उसके तहत शीघ्र ही कागजी कार्रवाई पूरी कर उन्हें पूरा किया जाएगा। शहीद के बच्चों को जेम्स कैम्ब्रिज नैशनल स्कूल दसूहा में पढ़ाई के लिए स्कूल के चेयरमैन के.के. वासल तथा संजीव वासल से बात हो गई है जो इन बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा देंगे। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You