विवाहित ने सल्फास खाकर की जीवन लीला समाप्त

  • विवाहित ने सल्फास खाकर की जीवन लीला समाप्त
You Are HerePunjab
Monday, September 25, 2017-6:42 PM

मलोट(जुनेजा): आज दोपहर के बाद स्थानीय गुरू नानक नगरी में एक 24 वर्षो की विवाहित महिला ने सल्फास खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतका अपने ससुराल परिवार से दहेज मांगने के कारण परेशान थी। सिटी मलोट पुलिस ने मृतका के पिता के बयानों पर पति, सास और देवर के खिलाफ मरने के लिए मजबूर करने के कथित आरोपों के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

 

बहादुर सिंह पुत्र बघेल सिंह निवासी भाई रुपा जिला बठिंडा ने सिटी पुलिस को दिए बयानों में बताया है कि उसकी बेटी हरप्रीत कौर की शादी करीब 3 वर्ष पहले स्थानीय गुरू नानक नगरी वार्ड नंबर 27 के मिस्त्री का काम करके हरजिंदर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह के साथ हुई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि विवाह के बाद उसका पति हरजिंदर सिंह, देवर गुरप्रीत सिंह और सास मनजीत कौर दहेज के लिए उसे तंग परेशान करते थे।


इस संबंधी उन्होंने अपनी हैसियत के अनुसार मदद की, परंतु उनकी बेटी को परेशान करने का सिलसला जारी रहा। आज हरप्रीत ने पति, सास और देवर हाथों परेशान होकर आत्महत्या कर ली। एएसआई रछपाल सिंह ने बताया कि मृतका के बाप के बयानों पर पति, सास और देवर के खिलाफ धारा 306 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मृतका के पोस्ट मार्टम के बाद लाश वारिसों को दी गई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!