लकड़ी काटने से रोकने पर वन अधिकारी से मारपीट,4 के खिलाफ मामला दर्ज

  • लकड़ी काटने से रोकने पर वन अधिकारी से मारपीट,4 के खिलाफ मामला दर्ज
You Are HerePunjab
Tuesday, September 26, 2017-3:06 PM

कोटकपूरा(नरिन्द्र): सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालने व सरकारी अफसर से मारपीट करने के मामले में थाना सदर में 4 व्यक्तियों खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और इनमें से एक को काबू भी कर लिया गया है। निर्मल सिंह वन अधिकारी फरीदकोट निवासी ग्रीन एवेन्यू फरीदकोट की तरफ से पुलिस को दिए बयान अनुसार वह वन गार्ड शीतल सिंह के साथ गांव चन्द बाजा, टहिना और मंडवाला में से गुजरती माइनर की गश्त कर रहे थे।

इस दौरान शाम साढ़े 5 बजे के करीब जब वह मंडवाला में पहुंचे तो मुक्खा सिंह और सुक्खा सिंह निवासी मंडवाला और 2 अन्य अज्ञात व्यक्ति सरकारी पेड़ काट रहे थे। उन्होंने कुछ पेड़ काटकर ट्रैक्टर में लादे हुए थे। इस दौरान जब वन अधिकारी ने उनको रोकने की कोशिश की तो उक्त व्यक्तियों ने उनके साथ कथित तौर पर मारपीट की और सरकारी ड्यूटी में विघ्न भी डाला।

थाना सदर की चौकी कलेर के इंचार्ज ए.एस.आई. बलदेव सिंह ने बताया कि वन अधिकारी फरीदकोट निर्मल सिंह के बयानों पर मुक्खा सिंह, सुक्खा सिंह और 2 अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ थाना सदर कोटकपूरा में मामला दर्ज किया गया है और इनमें से मुक्खा सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस की तरफ से काटी हुई लकड़ी ट्रैक्टर-ट्राली समेत बरामद की गई है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!