मामला भाजपा नेता पर जानलेवा हमला करने का: आरोपी मनु कपूर ने किया सरैंडर

  • मामला भाजपा नेता पर जानलेवा हमला करने का: आरोपी मनु कपूर ने किया सरैंडर
You Are HerePunjab
Tuesday, July 18, 2017-3:59 AM

जालंधर(शौरी): कुछ दिन पहले अड्डा होशियारपुर चौक के पास स्थित खिंगरा गेट में भाजपा युवा मोर्चा के सचिव हरीश सहगल पुत्र अश्विनी सहगल पर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला करने के मामले में नामजद मनु कपूर पुत्र राकेश कपूर निवासी ढन्न मोहल्ला ने थाना-3 की पुलिस के लगातार बढ़ रहे दबाव के चलते सोमवार को कोर्ट में सरैंडर कर दिया। 

अदालत के आदेश के चलते मनु को कपूरथला जेल भेज दिया गया है। गौर हो कि भाजपा नेता हरीश सहगल अपने भाई नवनीश सहगल के साथ एक्टिवा पर सवार होकर घर जा रहा था। जैसे ही वे खिंगरा गेट के पास पहुंचे तो मनु कपूर व उसके भाई नन्नू कपूर, दोनों निवासी ढन्न मोहल्ला, ने सन्नी चौहान उर्फ तोता निवासी खिंगरा गेट आदि के साथ मिलकर उन्हें रोका और हरीश के सिर पर तेजधार हथियारों से इतनी क्रूरता से हमला किया कि हरीश के सिर की हड्डी का अधिकतर हिस्सा टूटने के साथ-साथ उसके शरीर पर गंभीर चोटें लगी थीं। 

सिविल अस्पताल से उसे गंभीर हालत के चलते डाक्टर ने अन्यत्र रैफर कर दिया जिसके बाद हरीश को लुधियाना के डी.एम.सी. अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया। थाना-3 की पुलिस ने हरीश पर हमला करने के मामले में हत्या के प्रयास व विभिन्न धाराओं के तहत उक्त सभी हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया था लेकिन हमलावर फरार होने के कारण पुलिस के हाथ न लग सके। लगातार थाना-3 की पुलिस की छापेमारी के चलते मनु ने सरैंडर कर दिया। वहीं घायल के दूसरे भाई मनीष का आरोप है कि होश में आने के बाद उसके भाई ने पुलिस को 3 अन्य लोगों के नाम दर्ज करवाए थे लेकिन पुलिस ने उन्हें केस में अभी तक नामजद ही नहीं किया।

उन्हें इस केस में राजीनामा न करने पर जान से मारने की धमकियां लगातार मिल रही हैं। मनीष ने पुलिस कमिश्रर से मांग की है कि केस में बाकी के हमलावरों को भी नामजद किया जाए। दूसरी ओर थाना-3 के एस.एच.ओ. गगनदीप सिंह का कहना है कि पुलिस पूरी ईमानदारी से अपना काम कर रही है। पुलिस के लगातार दबाव के चलते एक आरोपी ने सरैंडर कर दिया है। केस में वांछित बाकी आरोपियों को भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!