मनप्रीत का किसानों को आधी रोटी खाने की बात कहना दुर्भाग्यपूर्ण : वल्टोहा

  • मनप्रीत का किसानों को आधी रोटी खाने की बात कहना दुर्भाग्यपूर्ण : वल्टोहा
You Are HerePunjab
Sunday, September 24, 2017-3:43 AM

चंडीगढ़(भुल्लर): शिरोमणि अकाली दल ने वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल द्वारा किसानों को आधी रोटी खाने की दी गई सलाह पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। पार्टी के प्रवक्ता विरसा सिंह वल्टोहा ने कहा कि वित्त मंत्री पर किसानों की भलाई के कार्यों की जिम्मेदारी है परंतु वह उन्हें भूखा सोने की बात कह रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री को ऐसा बोलना शोभा नहीं देता जबकि खुद ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र को तैयार किया था और इसमें किसानों की मुकम्मल कर्ज माफी जैसे बड़े वायदे किए थे। वल्टोहा ने कहा कि अब इन वायदों को पूरा करने में कैप्टन सरकार विफल हो रही है। वित्त मंत्री खुद तो खाने में मांसाहारी भोजन पसंद करते हैं परंतु किसानों को कह रहे हैं कि एक समय की ही रोटी खाएं और आधी रोटी से ही गुजारा करें। 

उन्होंने कहा कि इस तरह कैप्टन सरकार अपनी जिम्मेदारियां निभाने में विफल रहने के बाद अब चुनावी वायदों से भागने के बहाने ढूंढ रही है। अकाली प्रवक्ता ने कहा कि सिर्फ किसानों के साथ ही ऐसा नहीं हो रहा बल्कि कर्मचारियों के भी वेतन समय पर नहीं दिए जा रहे। आटा-दाल, शगुन स्कीम तथा अन्य ऐसी भलाई योजनाएं चालू रखने में भी सरकार विफल साबित हो रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!