100 दिनों में हर फ्रंट पर फेल साबित हुई कैप्टन सरकार : मनोरंजन कालिया

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Jul, 2017 09:09 AM

manoranjan kalia attack on punjab govt

पंजाब भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया ने कहा कि 100 दिन पूर्व पंजाब की जनता से भारी उत्साह से कांग्रेस को

लुधियाना(गुप्ता): पंजाब भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया ने कहा कि 100 दिन पूर्व पंजाब की जनता से भारी उत्साह से कांग्रेस को भारी-भरकम जनादेश दिया, उन अपेक्षाओं की कसौटी पर खरा उतरने में कैप्टन सरकार बुरी तरह से विफल साबित हुई है। सरकार बनते ही रेत माफिया सक्रिय हो गया और सरकार के मंत्री राणा गुरजीत सिंह रेत घोटाले के आरोपों से घिर गए परंतु कैप्टन सरकार ने उन्हें क्लीन चिट देकर प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने के वायदे से मुंह फेर लिया।

कैप्टन ने आज प्रदेश के हर चौक में शराब के ठेके खोल दिए हैं। आज लुधियाना में पत्रकारों से बातचीत में कालिया ने कहा कि सरकार ने किसानों को कर्जे की माफी का वायदा दिलाया परंतु इसके लिए 1500 करोड़ का प्रावधान करके ऊंट के मुंह में जीरा रख दिया। रोजगार के नए अवसर पैदा करने, स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार, महिला सशक्तिकरण, ग्रामीण विकास, शहरी विकास, उद्योगों के लिए नई योजनाएं, नई परिवहन नीति, पर्यटन, शिक्षा, सामाजिक सुरक्षा आदि की दृष्टि से सरकार कोई भी महत्वपूर्ण फैसला लेने में विफल साबित हुई है। कैप्टन सरकार के 100 दिनों के कार्यकाल में 90 किसान आत्महत्याएं कर चुके हैं, लोग 2500 रुपए मासिक बुढ़ापा पैंशन, नौजवानों को स्मार्ट फोन, सरकारी नौकरी, बेरोजगारी भत्ता का इंतजार कर रहे हैं।

100 दिन के कैप्टन के शासनकाल के दौरान बेअदबी की घटनाएं, आपराधिक तत्वों की सक्रियता और समय-समय पर अलगाववादी तत्वों का प्रदेश के परिदृश्य पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाना यह सिद्ध करता है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर फं्रट पर बुरी तरह से फेल साबित हुई है। पंजाब की कांग्रेस सरकार पंजाब के पानियों की रक्षा करने के मसले पर भी बुरी तरह से फेल है। विधानसभा में जनता के हित की आवाज उठाने वाले विधायकों को मार्शल के माध्यम से अपमानित करवाने की कारवाईयां प्रदेश सरकार द्वारा की जा रही है जिससे लोकतंत्र को गहरी चोट मिल रही है। इस अवसर पर रेलवे मंत्रालय की यात्री सुविधा समिति के सदस्य अरुणेश मिश्रा, जिला भाजपा के लक्की चोपड़ा भी उपस्थित थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!