मंड में उखाड़ा रास्ता,15 गांवों का रास्ता हुआ कट आफ

Edited By Updated: 23 Jan, 2017 11:51 AM

mand way uprooted  15 villages were cut off ground

जे.सी.बी. मशीन से रास्ता उखाड़ देने के चलते गांवों का रास्ता पूरी तरह से कट ऑफ हो जाने का मामला पुलिस तक पहुंचने पर गरमा गया है। लोगों के मुताबिक रास्ते में 4 फुट से भी गहरे गड्ढे खोदकर आवागमन पूर्णतया बाधित कर दिया गया है।

पठानकोट (कंवल):  जे.सी.बी. मशीन से रास्ता उखाड़ देने के चलते गांवों का रास्ता पूरी तरह से कट ऑफ हो जाने का मामला पुलिस तक पहुंचने पर गरमा गया है। लोगों के मुताबिक रास्ते में 4 फुट से भी गहरे गड्ढे खोदकर आवागमन पूर्णतया बाधित कर दिया गया है। मंड भोगरवां, मलकाना, जटबेली, मंड सुरड़वां, पराल, फलाही, बहादरपुर, ढसोली, बेला इंदौरा, मंड मियाणी सहित लगभग 15 गांवों के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा किए जाने से क्रशर उद्योग मालिकों व लोगों में विवाद और बढ़ गया है। 

मंड क्षेत्र में लगे क्रशर उद्योग व स्थानीय लोगों के आपसी विवाद के चलते उक्त रास्ता उखाड़ दिया गया है। इस बारे में लोगों ने पुलिस थाना इंदौरा में एक शिकायत-पत्र देते हुए ठाकुरद्वारा के अनूप ठाकुर पुत्र ओंकार सिंह पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसने वर्षों से चल रहे रास्ते को उखाड़ दिया है। लोगों ने बताया कि खसरा संख्या 1876,1880 व 1881, जोकि सरकारी रास्ते के नंबर हैं, लेकिन उन पर भी उक्त व्यक्ति ने कब्जा किया हुआ है। 
लोगों ने इस शिकायत-पत्र के माध्यम से पुलिस से रास्ता उखाडऩे पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने व सरकारी नम्बरों पर उसकाकब्जा छुड़वाकर रास्ते की व्यवस्था करवाने की मांग की है। 

गौर हो कि गत दिवस स्थानीय लोगों ने क्रशर से आने-जाने वाले वाहनों के विरुद्ध रास्ता बंद कर दिया था, जिस पर डी.एस.पी. नवदीप सिंह, थाना प्रभारी तिलक राज चौहान अपनी पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और रास्ता रोकने वाले लोगों को परस्पर सौहार्द व शांति बनाए रखते हुए रास्ता खोलने की बात रखी व रास्ता खुलवा दिया था, बावजूद इसके लोगों ने फिर से क्रशर की गाडिय़ों को नहीं जाने दिया जिससे खफा होकर अनूप कटोच ने भी जे.सी.बी. की मदद से अपनी मालिकीयत वाली भूमि से जाने वाले रास्ते को उखाड़ कर बंद कर दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!