Subscribe Now!

विवाह का झांसा देकर युवती को बनाता रहा अपनी हवस का शिकार

  • विवाह का झांसा देकर युवती को बनाता रहा अपनी हवस का शिकार
You Are HerePunjab
Friday, January 19, 2018-6:00 PM

फिरोजपुर(कुमार): गांव झुगे मेहताब सिंह वाला में एक युवती को विवाह करवाने का झांसा देकर व्यक्ति की तरफ से उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए जाने का मामला सामने आया है। 

पुलिस के अनुसार आरोपी ने गांव की पंचायत के समक्ष पहले युवती के 18 वर्ष की हो जाने पर उससे शादी करने की बात कही थी, लेकिन जब युवती 18 साल की हुई तो आरोपी ने शादी करने से मना कर दिया। जिसके चलते पुलिस ने पीड़ित युवती के बयान पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने और आई.पी.सी 6 की प्रोटैक्शन आफ चिल्ड्रन फॉर सैक्सुअल आफैंस एक्ट 2012 तहत थाना सदर फिरोजपुर में मामला दर्ज किया है। 

सहायक इंस्पैक्टर जसबीर कौर ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में गांव झुगे हजारा सिंह वाला की रहने वाली युवती ने बताया कि उसका जन्म 12 फरवरी 1999 का है और जब वह 9वीं कक्षा में पढ़ती थी तो आरोपी हरमेश सिंह पुत्र चिमन सिंह निवासी झुगे मेहताब सिंह वाले उसे विवाह करवाने का झांसा देकर उसके साथ शरीरिक संबंध बनाता रहा, जब यह बात पंचायत में उसने बताई तो आरोपी ने कबूल किया कि जब वह 18 वर्ष की हो जाएगी तो वह उससे शादी कर लेगा, लेकिन अब उसके 18 साल की हो जाने के पश्चात आरोपी उससे शादी करने से मना कर रहा है। मामले की जांच कर रही जसबीर कौर ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में पीड़िता के बयान पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन