Subscribe Now!

लोक अदालत में पहुंचा अनोखा मामला,पति दीवारों पर लिखता है-पत्नी का कैरेक्टर ठीक नहीं

  • लोक अदालत में पहुंचा अनोखा मामला,पति दीवारों पर लिखता है-पत्नी का कैरेक्टर ठीक नहीं
You Are HerePunjab
Monday, February 12, 2018-12:54 PM

मोहालीः मोहाली डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हुई नैशनल लोक अदालत में एक मैट्रीमोनियल डिस्प्यूट का केस आया, जिसमें पत्नी ने कोर्ट में बताया कि उसका पति साइको है। वो घर की दीवारों पर उसके बारे में गलत-गलत लिख देता था। उसने बताया कि पति ड्राइंग रूम की दीवारों पर लिख देता था कि पत्नी का कैरेक्टर ठीक नहीं है। इस कारण उसे तीन बार अपने घर का व्हाइट वॉश करवाना पड़ा।


अब पति ने उसे उसके ही घर से ही उसकी दोनों बेटियों के साथ बाहर निकाल दिया है। इस कारण वो अपने मायके बठिंडा में अपनी एक बेटी को लेकर रह रही है। दूसरी बेटी चंडीगढ़ में ही पढ़ाई कर रही है और यहां पर पीजी हाऊस में रहती है। क्योंकि उसका पति उसे और उसकी बेटियों को उनके ही घर में नहीं घुसने देता।

 

इसके बाद पति ने कोर्ट को बताया कि उसने अपनी पत्नी को घर से नहीं निकाला, बल्कि वो खुद घर से गई थी। इसके बाद कोर्ट ने उसे कहा कि वो अपनी पत्नी को मकान का कब्जा क्यों नहीं दे देता, जिस पर उसने इस बात के लिए कोर्ट में साफ मना किया और कहा कि वो घर का कब्जा पत्नी को नहीं देगा। इस पर कोर्ट ने इस केस की सुनवाई टालते हुए मामले में अगली तारीख दे दी। इसी तरह लोक अदालत में कई और केस आए,जिनके निपटारे मौके पर ही किए गए।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन