कुख्यात गैंगस्टर घनश्यामपुरिया का साथी लाडा भी गिरफ्तार

  • कुख्यात गैंगस्टर घनश्यामपुरिया का साथी लाडा भी गिरफ्तार
You Are HereAmritsar
Tuesday, October 17, 2017-3:06 AM

अमृतसर(संजीव): जिला अमृतसर देहाती की पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर गोपी घनश्यामपुरिया व हैरी चटटा के साथी गुरजीत सिंह लाडा को गिरफ्तार किया है।

लाडा रणजीत एवेन्यू के रहने वाले डा. मुनीश शर्मा को अपहरण कर लाखों की फिरौती मांगने में शामिल था, जिसे छहर्टा क्षेत्र में स्थित गुरुद्वारा सन साहिब के समीप से पकड़ा गया। लाडा को माननीय अदालत के निर्देशों पर 20 अक्तूबर तक पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है। देहाती पुलिस ने 9 जून को डा. मुनीश अपहरण कांड में शामिल दीपइन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया था। 

एस.एस.पी. देहाती परमपाल सिंह ने बताया कि लाडा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीमें लगातार छापामारी कर रही थीं, जबकि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी छहर्टा क्षेत्र में देखा गया है, जिस पर ट्रैप लगा उसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस आरोपी से गहनता के साथ पूछताछ कर रही है और उसके जरिए कई अन्य गैंगस्टरों की भी गिरफ्तारी होने की संभावना है। 

वर्णनीय है कि 18 मई 2017 को रणजीत एवेन्यू के रहने वाले डा. मुनीश शर्मा का उस समय अपहरण कर लिया गया था, जब वह अजनाला स्थित अपने अस्पताल से वापस घर को लौट रहा था। इसके उपरांत अपहरणकत्र्ता उसे लोहारका क्षेत्र में ले गए और 60 लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी। जब डा. मुनीश ने 7.50 लाख रुपए की राशि का इंतजाम कर लिया तो एक अपहरणकत्र्ता उनकी गाड़ी में सवार हो डा. मुनीश के घर गया व पैसा लेने के उपरांत उसे छोड़ा गया था। वारदात के उपरांत से ही पुलिस लगातार अपहरणकत्र्ताओं की तलाश में थी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!