अकाली दल बादल का धरना आधारहीन : कुलबीर जीरा

  • अकाली दल बादल का धरना आधारहीन : कुलबीर जीरा
You Are HerePunjab
Friday, December 08, 2017-10:21 AM

फिरोजपुर (मल्होत्रा, कुमार): शिरोमणि अकाली दल बादल द्वारा कांग्रेसियों पर धक्केशाही के आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ जो धरना लगाया गया है वह बिल्कुल आधारहीन है और किसी भी कांग्रेसी नेता ने किसी से धक्केशाही नहीं की। यह बात जीरा के विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने वीरवार सायं फिरोजपुर में प्रैस कान्फ्रैंस में कही।

उन्होंने कहा कि उन पर भी अकाली नेताओं ने मारपीट करने और हवाई फायरिंग करने के आरोप लगाए हैं परंतु वह यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि जिस समय यह घटना हुई, वह मल्लांवाला में नहीं बल्कि जीरा स्थित अपने कार्यालय में थे। जीरा ने कहा कि अकाली दल वाले विस चुनाव में हुई हार से अभी तक बौखलाहट में हैं और नगर पंचायतों के चुनाव में भी उन्हें अपनी हार नजर आ रही है, जिस कारण वे रोज नई साजिशें रच रहे हैं।

उन्होंने अकाली नेताओं को सवाल किया कि नगर पंचायत के चुनाव कितना बड़ा मसला है जो बाहरी क्षेत्रों के नेता नामांकन भरने के लिए वर्करों के पास पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सब कुछ अकाली दल का किया है और कांग्रेस पार्टी की छवि को खराब करने के लिए लोगों को गुमराह किया जा रहा है। जीरा ने कहा कि बरगाड़ी कांड भी अकालियों की ही देन था। कांग्रेसियों ने इसका विरोध किया था और उन्होंने खुद इस कांड के विरुद्ध 42 दिन तक हरीके पुल पर धरना लगाया था। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन