सोनू बाबा का खुलासा, गांव सोसन के पूर्व सरपंच तथा कांग्रेसी नेता की हत्या करने अवतार व कृष्णा 2 बार गए थे मोगा

  • सोनू बाबा का खुलासा, गांव सोसन के पूर्व सरपंच तथा कांग्रेसी नेता की हत्या करने अवतार व कृष्णा 2 बार गए थे मोगा
You Are HerePunjab
Wednesday, November 15, 2017-11:55 AM

जालंधर (प्रीत): मोगा के गांव सोसन के पूर्व सरपंच तथा ब्लाक कांग्रेस कमेटी के प्रधान हरभजन सिंह की हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए अवतार सिंह और कृष्णा 2 बार मोगा गए लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। वारदात के लिए दोनों को 5-5 लाख रुपए देने तय हुए थे। यह खुलासा जेल से सुपारी किलर गैंग आप्रेट करने वाले सोनू बाबा ने पूछताछ में किया है। आरोपी सोनू बाबा को पुलिस टीम पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी।  

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने करीब एक सप्ताह पहले सुपारी किलर गैंग के 4 सदस्यों रणजीत सिंह उर्फ राणा, नरेन्द्रजीत सिंह उर्फ काली, सुखविन्द्र सिंह उर्फ सुक्खा तथा अवतार सिंह को गिरफ्तार किया था। चारों आरोपियों ने खुलासा किया था कि उन्हें मोगा के गांव सोसन के पूर्व सरपंच हरभजन सिंह की हत्या के लिए सुपारी दी गई थी। सुपारी जेल में बंद सोनू बाबा के कारिए मिली थी। सोनू बाबा के हालैंड में रहते भाई गुरविन्द्र सिंह उर्फ टीटू के कारिए डील हुई थी। ए.सी.पी. मनप्रीत सिंह ढिल्लों द्वारा की गई बारीकी से जांच में सुपारी किलर गैंग की कलई खुल गई। सूत्रों ने बताया कि सोनू बाबा और कृष्णा को पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लाई। सूत्रों ने बताया कि सोनू बाबा से पूछताछ में खुलासा हुआ कि उसके भाई ने पूर्व सरपंच हरभजन सिंह के दुश्मन बलजिन्द्र सिंह बंटी से उसे मारने के लिए 50 लाख रुपए में डील की थी।

टीटू द्वारा हालैंड में डील करने के पश्चात उसने यहां पर कृष्णा व अवतार को हायर किया। दोनों को 5-5 लाख रुपए देने तय हुए थे। बाकी 40 लाख दोनों भाइयों के हिस्से में ही आने थे। दोनों 2 बार हरभजन को मारने के लिए गए लेकिन सफल नहीं हुए। सूत्रों ने बताया कि टीटू ने विदेश में ही पेशगी के तौर पर मोटी रकम ली जिसमें से हवाला के कारिए कुछ पेमैंट सोनू बाबा के पास भी पहुंची। पुलिस इस तथ्य की जांच कर रही है कि किस हवाला कारोबारी के कारिए पेमैंट यहां आई। उधर पता चला है कि सुपारी किलर गैंग के दूसरे युवक हरियाणा के गगन का पुुलिस से सम्पर्क हो गया है। गगन के साथ हुई बातचीत और हालैंड में उसकी किस व्यक्ति के साथ दुश्मनी चल रही थी इस बारे में पुलिस फिलहाल चुप्पी साधे हुए है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!