संबंध न बनाने पर विवाहिता की आपत्तिजनक फोटो पति को भेजी,10 दिन पहले हुई थी शादी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Mar, 2018 07:15 AM

jalandhar news

होशियारपुर निवासी एक युवक ने 10 दिन पहले शादी रचाने वाली युवती द्वारा उससे शारीरिक संबंध न बनाने पर उसकी अश्लील तस्वीरें उसके पति के व्हाट्सएप पर वायरल कर दी। इस संबंध में थाना डिवीजन नं. 1 की पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी मनप्रीत सिंह...

जालंधर (महेश): होशियारपुर निवासी एक युवक ने 10 दिन पहले शादी रचाने वाली युवती द्वारा उससे शारीरिक संबंध न बनाने पर उसकी अश्लील तस्वीरें उसके पति के व्हाट्सएप पर वायरल कर दी। इस संबंध में थाना डिवीजन नं. 1 की पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी मनप्रीत सिंह पुत्र हरभजन सिंह निवासी कमालपुर, फगवाड़ा रोड, होशियारपुर को आज गिरफ्तार कर लिया है। एस.एच.ओ. रछमिन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी मनप्रीत सिंह के खिलाफ थाना डिवीजन नं. 1 में आई.पी.सी. की धारा 354-ए, 506, 509, 66-ई, 67-ए के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को शुक्रवार सुबह माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

इंस्पैक्टर रछमिन्द्र सिंह ने बताया कि 10 दिन पहले जालंधर में शादी रचाने वाली एक युवती ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी शादी के बाद होशियारपुर निवासी मनप्रीत सिंह उसे फोन पर यह कहकर धमका रहा था कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए नहीं तो वह शादी से पहले उसकी खींची हुई अश्लील तस्वीरें उसके पति के व्हाट्सएप पर वायरल कर देगा। ये धमकियां उसे शादी के अगले दिन से ही मिल रही थीं। उसने उसकी अश्लील तस्वीरें कब खींची, इसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। युवती ने अपनी शिकायत में कहा था कि उसे मनप्रीत की धमकियों से इस बात का डर था कि कहीं उसका बना हुआ घर न बर्बाद हो जाए। युवती ने कहा कि जब मनप्रीत ने उसके पति के व्हाट्सएप पर अश्लील तस्वीरें डालीं तो उसने अपने पति को पूरी सच्चाई से अवगत करवा दिया। पति की सहमति से ही उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई ताकि मनप्रीत पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करवाई जाए। 

आरोपी ने गोली मारने की धमकी भी दी थी 
होशियारपुर निवासी आरोपी मनप्रीत सिंह ने युवती को इस बात की भी धमकी थी कि अगर उसने उसकी बात न मानी तो वह उसके पति को अपनी लाइसैंसी पिस्तौल से गोली मार देगा। पुलिस के मुताबिक आरोपी कारों की सेल-परचेज का काम करता है। 

लाइसैंसी पिस्तौल व मोबाइल जब्त
पता चला है कि उसका लाइसैंसी पिस्तौल व मोबाइल भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। इस संबंधी पुलिस ने कोई पुष्टि न करते हुए कहा है कि वह शुक्रवार को विस्तार से मीडिया को आरोपी के बारे में जानकारी देगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!