नगर निगम चुनाव को लेकर तैयारियां मुक्कमल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Dec, 2017 01:45 PM

jalandhar news

रविवार यानि कि 17 दिसंबर को हो रहे नगर निगम चुनाव को लेकर आज जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन की ओर से सभी तैयारियां मुकम्मल करते हुए स्टाफ को सम्मान वितरित  कर ड्यूटी लगाई गई ।

जालंधर(सोनू/अमित):रविवार यानि कि 17 दिसंबर को हो रहे नगर निगम चुनाव को लेकर आज जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन की ओर से सभी तैयारियां मुकम्मल करते हुए स्टाफ को सम्मान वितरित  कर ड्यूटी लगाई गई । जिलाधीश विरेंद्र कुमार शर्मा, पुलिस कमिश्नर प्रवीण कुमार सिन्हा के दिशा निर्देशों पर ए.सी.पी. दलवीर सिंह बुट्टर की देख-रेख में ई.वी.एम. मशीनें अन्य सामान स्टाफ को दिया गया । इस दौरान स्टाफ को शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न करवाने के चलते कुछ हिदायतें व दिशा-निर्देश भी दिए गए । वहीं अधिकारियों ने सारी स्थिति का भी जायजा लिया। उधर,हंसराज स्टेडियम में वार्ड नंबर 21 से 31 तक स्टाफ को ईवीएम मशीनें दी गईं।

PunjabKesari

बता दें पंजाब नगर निगम-2017 के चुनावों के लिए नगर निगम जालंधर और जिले की म्यूनिसिपल कमेटियों भोगपुर व गोराया के साथ-साथ नगर पंचायत शाहकोट और बिलगां में रविवार को वोटिंग होने जा रही है, जिसके अंतर्गत लगभग 6 लाख मतदाता 453 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। जिला प्रशासन द्वारा चुनावी प्रक्रिया सम्पन्न करने के लिए नगर निगम के 80 वार्डों के लिए 553 और 4 नगर कौंसिलों और कमेटियों के लिए 52 पोलिंग बूथ स्थापित किए गए हैं। इस बार वोटिंग वाले दिन ही नतीजे घोषित किए जाने हैं। इस संबंधी जानकारी देते हुए एस.डी.एम.-1 राजीव वर्मा ने बताया कि सुबह 8 से शाम 4 बजे तक वोटिंग होगी, जिसके बाद पोलिंग बूथों पर ही काऊंटिंग का काम सम्पन्न किया जाएगा।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!