वीडियो में सुने महिला पुलिस कांस्टेबल की फोन पर 'गुंडागर्दी'

You Are HerePunjab
Thursday, October 05, 2017-12:33 PM

जालंधर (प्रीत): पार्षद सिमरनजीत सिंह बंटी और ए.एस.आई. भट्टी के बीच फोन पर हुई झड़प की ऑडियो क्लिपिंग का विवाद अभी थमा नहीं था कि एक महिला हैड कांस्टेबल द्वारा चौकी इंचार्ज के साथ किए गए दुर्व्यवहार की ऑडियो क्लिपिंग से बवाल खड़ा हो गया है। ऑडियो क्लिपिंग वायरल होने के पश्चात ए.सी.पी. सैंट्रल सतिन्द्र चड्ढा ने तुरंत मामले की जांच कर महिला हैड कांस्टेबल कुलबीर कौर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की सिफारिश अधिकारियों से की है। मामला गत दिवस का है। 

 

पता चला है कि दकोहा चौकी की पुलिस टीम ने नाकाबंदी दौरान मोटरसाइकिल सवार एक युवक को रोका। बताया जा रहा है कि युवक के पास पूरे दस्तावेज नहीं थे। उसकी बहन कमिश्नरेट में ही हैड कांस्टेबल तैनात है। उसने अपनी बहन से बात करवानी चाही, लेकिन दकोहा चौकी पुलिस ने बात करने से इंकार किया। इसी बीच गुस्साई महिला हैड कांस्टेबल मौके पर पहुंच गई। पता चला है कि युवक ने बहन को बताया कि चौकी इंचार्ज ने उस पर हाथ उठाया था। इस बात से वह और गुस्सा हो उठी। 

 

महिला हैड कांस्टेबल ने बीच सड़क पुलिस कर्मचारियों के साथ दुव्र्यवहार किया और फिर उसने चौकी इंचार्ज रविन्द्रपाल सिंह के सरकारी नम्बर पर फोन किया। आरोप है कि महिला हैड कांस्टेबल ने अधिकारियों का नाम लेकर चौकी इंचार्ज को सस्पैंड करवाने और थप्पड़ मारने तक की बात कही। बीते दिन ऑडियो क्लिप वायरल होने के पश्चात कमिश्नरेट अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए। देर शाम ए.सी.पी. सैंट्रल सतिन्द्र चड्ढा ने बताया कि उन्होंने जांच की और ऑडियो क्लिप के आधार पर महिला हैड कांस्टेबल कुलबीर कौर के खिलाफ विभागीय एक्शन की सिफारिश की है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!