भाजपा को मिलता दिख रहा है कपूरथला रोड का क्रैडिट

  • भाजपा को मिलता दिख रहा है कपूरथला रोड का क्रैडिट
You Are HerePunjab
Tuesday, July 18, 2017-9:53 AM

जालंधर(खुराना) : केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी द्वारा मेयर सुनील ज्योति की अपील को मानकर कपूरथला रोड संबंधी फाइल को क्लीयर करने और आने वाले दिनों में मौसम साफ होते ही कपूरथला रोड पर लुक-बजरी डाल दिए जाने की संभावना को देखते हुए यह माना जा रहा है कि इस प्रोजैक्ट का क्रैडिट भाजपा के खाते में चला जाएगा क्योंकि अभी मेयर सुनील ज्योति की टर्म 24 सितम्बर तक है। 

कपूरथला रोड के दुकानदारों बलजीत सिंह, अश्विनी हांडा, जसविंद्र सिंह, सहजपाल सिंह, हरभजन सिंह, गुरविंद्र सिंह, प्रदीप, हरजीत तथा गुरसेवक इत्यादि ने आज मेयर सुनील ज्योति से मिलकर उनका आभार व्यक्त किया जिन्होंने कपूरथला रोड का निर्माण कार्य जल्द पूरा करवाने हेतु दिल्ली तक प्रयास किए और फाइल को क्लीयर करवाया। इन दुकानदारों ने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने खुद इस सड़क पर आकर धरना लगाया था परंतु उन्हें मुख्यमंत्री बने 4 महीने से ज्यादा हो गए हैं लेकिन उन्हें कोई वायदा याद नहीं। 

बिजली मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने भी कई माह पहले इस सड़क का दौरा करके बिजली के खंभे शिफ्ट करने की घोषणा की थी परंतु किसी सरकारी अधिकारी ने उनकी बात को नहीं माना जिस कारण सभी बिजली के खंभे बीच सड़क में लगे हैं। बातचीत के दौरान मेयर सुनील ज्योति ने कहा कि नगर निगम अपने खर्च पर भी बिजली के खंभों को शिफ्ट करवाएगा अगर इनके कारण प्रोजैक्ट में देरी होती हो। दुकानदारों ने भी शिफ्टिंग का खर्च वहन करने की आफर दी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!