युवतियों से छेड़छाड़ कर रहे थे युवक, बाऊंसरों के रोकने चलाई गोलियां

Edited By Punjab Kesari,Updated: 02 Nov, 2017 10:22 AM

jalandhar firing on a bouncer on a minor dispute

नैशनल हाईवे (जालंधर-लुधियाना मार्ग) पर परागपुर के नजदीक वीवा क्लॉज मॉल में बने हैंग आऊट बीयर बार के बाहर दिन-दिहाड़े कुछ युवकों द्वारा गोलियां चलाने का समाचार है। गुंडागर्दी को देखते हुए वहां मौजूद लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। मोटरसाइकिलों व...

जालंधर(महेश/सोनू): नैशनल हाईवे (जालंधर-लुधियाना मार्ग) पर परागपुर के नजदीक वीवा क्लॉज मॉल में बने हैंग आऊट बीयर बार के बाहर दिन-दिहाड़े कुछ युवकों द्वारा गोलियां चलाने का समाचार है। गुंडागर्दी को देखते हुए वहां मौजूद लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। मोटरसाइकिलों व थार जीप में सवार होकर आए युवक वारदात को अंजाम देने के बाद एक मोटरसाइकिल व थार जीप घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गए। 

जानकारी के अनुसार करीब 2 दर्जन युवक हैंग आऊट बीयर बार में पार्टी करने आए थे, जहां पहले से ही मौजूद युवतियों से छेड़छाड़ करने पर ड्यूटी कर रहे बाऊंसरों ने उन्हें ऐसा करने से कई बार मना किया, जिस पर युवक भड़क उठे। पहले उन्होंने बाऊंसरों से काफी बहस की और जब मामला हाथापाई तक पहुंच गया तो बाऊंसरों ने युवकों को वहां से जाने के लिए कहा। पहले तो युवक वहां से चले गए लेकिन करीब 2 घंटे के बाद जब वे अपने और साथियों को साथ लेकर दोबारा वापस आए तो उन्होंने बाऊंसरों को बाहर आने के लिए कहा जबकि बाऊंसर पहले हुए विवाद को लेकर राजीनामे के लिए तैयार थे लेकिन भड़के युवकों ने ऐसा न करते हुए सड़क के बीच खड़े होकर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

एक गोली 24 वर्षीय बाऊंसर जसप्रीत पाल उर्फ जस्सी पुत्र मोहिन्द्र पाल निवासी गांव कोट खुर्द थाना सदर जालंधर की जांघ में जाकर लगी, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे रामा मंडी के जौहल मल्टी स्पैशलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डा. बी.एस. जौहल ने अपने साथी डाक्टरों के साथ तुरंत ऑपे्रशन करते हुए जस्सी की जांघ में फंसी हुई गोली को बाहर निकाला। ऑप्रेशन के बाद डा. बी.एस. जौहल ने जस्सी की हालत खतरे से बाहर बताई है। 

युवकों ने एक बाऊंसर को बाथरूम में घेर कर पीटा : जस्सी
ऑप्रेशन के बाद आई.सी.यू. में भर्ती बाऊंसर जसप्रीत पाल उर्फ जस्सी ने बताया कि वह पिछले 2 साल से हैंग आऊट बीयर बार में बाऊंसर की ड्यूटी कर रहा है जबकि बतौर बाऊंसर 6 साल से वह कंपनी के पास नौकरी कर रहा है। जस्सी ने बताया कि बार में लड़कियों से छेड़छाड़ करने से मना करने पर युवकों ने बाथरूम में एक बाऊंसर को घेर कर उससे मारपीट की और बाथरूम में लगे हुए शीशे भी तोड़ दिए। इसके बाद युवकों को बार से बाहर निकाल दिया गया। वीवा क्लाज मॉल के बाहर सड़क पर खड़े होकर भी वह काफी देर तक ललकारे मारते रहे। 

इसी दौरान एक युवक ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। एक गोली उसकी जांघ में लगी। अन्य बाऊंसरों ने भी अपना बचाव बड़ी मुश्किल से किया। जस्सी ने बताया कि बाद में क्या हुआ, उसे कोई जानकारी नहीं है। उसने यह भी कहा कि उसे गोली लगने के बाद अपनी जान बचती दिखाई नहीं दे रही थी। सभी युवक शराब के नशे में धुत्त थे, जिस कारण वह लगातार घटिया शब्दावली का प्रयोग करते रहे। 

घटनास्थल पर पुलिस अधिकारी करते रहे जांच 
नैशनल हाईवे पर गोलियां चलने की सूचना मिलते ही कमिश्नरेट पुलिस के उच्चाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए, जिनमें ए.डी.सी.पी. सिटी-1 कुलवंत सिंह हीर, ए.सी.पी. मनप्रीत सिंह ढिल्लों, ए.सी.पी. सतिन्द्र कुमार चड्ढा, ए.सी.पी. परमिन्द्र सिंह व इंस्पैक्टर बिमलकांत के अलावा थाना रामा मंडी के एस.आई. रविन्द्र कुमार प्रभारी दकोहा (नंगल शामां) पुलिस चौकी शामिल थे। 

पुलिस अधिकारी वहां काफी देर तक जांच करते रहे। हैंग आऊट बीयर बार में तैनात बाऊंसरों तथा मैनेजर के अलावा अन्य लोगों से भी पूछताछ की गई। मौके से पुलिस ने फरार युवकों की थार जीप तथा एक स्पलैंडर मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। 

सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही है पुलिस
हैंग आऊट बीयर बार में हुई वारदात को लेकर पार्किंग तथा अन्य स्थानों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज निकाल कर पुलिस उसे खंगाल रही है। ए.सी.पी. सतिन्द्र कुमार चड्ढा ने कहा है कि कुछ कैमरे खराब पड़े होने के कारण उसमें कुछ नहीं दिखाई दे रहा है जबकि पार्किंग के पास लगे कैमरे से पता चलता है कि पुलिस द्वारा बरामद की गई थार जीप 2.15 से 2.30 के बीच अंदर आई है। हैंग आऊट के अंदर लगे कैमरों की फुटेज भी निकालने के लिए वहां के मैनेजर को कहा गया है। 

मनी, लक्की व किकी समेत अन्य पर 307 का केस दर्ज
बाऊंसर जस्सी पर चलाई गई गोलियों को लेकर थाना रामा मंडी में संतोखपुरा निवासी लक्की व किकी तथा गुज्जापीर स्थित मोहल्ला शशि नगर निवासी मनी समेत 2 दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों पर 307 तथा आई.पी.सी. की अन्य धारा के तहत केस दर्ज कर लिया गया है, जिसकी पुष्टि करते हुए ए.सी.पी. सतिन्द्र चड्ढा ने कहा कि पुलिस ने कुछ ही घंटों में वारदात को ट्रेस कर लिया है। फरार आरोपी भी वीरवार तक गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। फरार आरोपियों की तलाश में अलग-अलग पुलिस टीमें संदिग्ध स्थानों पर रेड कर रही हैं।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!