Subscribe Now!

जाखड़ ने अमृतसर में गैर-हाजिर रहने वाले कौंसलरों को लेकर रिपोर्ट तलब की

  • जाखड़ ने अमृतसर में गैर-हाजिर रहने वाले कौंसलरों को लेकर रिपोर्ट तलब की
You Are HerePunjab
Wednesday, January 24, 2018-3:02 AM

जालंधर(धवन): पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने अमृतसर में मेयर के चुनाव के समय गैर-हाजिर रहने वाले 2 दर्जन से अधिक कांग्रेसी कौंसलरों के मामले को लेकर रिपोर्ट तलब कर ली है। 

जाखड़ ने बताया कि उन्होंने अमृतसर में मेयर चुनाव के लिए नियुक्त आब्जर्वर व कैबिनेट मंत्री तृप्त राजेन्द्र सिंह बाजवा तथा अमृतसर कांग्रेस कमेटी शहरी के अध्यक्ष जुगल किशोर शर्मा को इस सारे प्रकरण को लेकर रिपोर्ट भेजने के लिए कहा है। एक प्रश्र के उत्तर में उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद इस मामले पर हाईकमान के साथ चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी का अनुशासन प्रत्येक के लिए सर्वोपरि है तथा अनुशासन में रह कर ही पार्टी आगे बढ़ सकती है। 

उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता के लिए खुशी की बात यह है कि 10 वर्षों के लम्बे अंतराल के बाद 2 शहरों अमृतसर व पटियाला में आज कांग्रेस के मेयर बन गए हैं जबकि जालन्धर में 25 जनवरी को कांग्रेस का मेयर बन जाएगा। उन्होंने कहा कि अमृतसर में आज जो कुछ ड्रामा हुआ है वह दुर्भाग्यपूर्ण है। मामले को लेकर जाखड़ ने चंडीगढ़ में पंजाब कांग्रेस के सह-प्रभारी हरीश चौधरी के साथ बैठक की।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन