यह खूबसूरत लड़की कनाडा में बिखेरेगी अपनी सुंदरता का जलवा

  • यह खूबसूरत लड़की कनाडा में बिखेरेगी अपनी सुंदरता का जलवा
You Are HerePunjab
Wednesday, September 13, 2017-3:27 PM

भटिंडा (बलविंद्र): भटिंडा में जन्मी 22 वर्षीय मुटियार सतबीर कौर सिद्धू जो गत 5 वर्षों से न्यूजीलैंड में रह रही है, इस वर्ष 11 नवम्बर को कनाडा के शहर मिसीसागा में हो रही अंतर्राष्ट्रीय विलक्षण सभ्याचारिक सुंदरता प्रतियोगिता ‘मिस वर्ल्ड पंजाबन-2017’ में न्यूजीलैंड द्वारा भाग लेगी। इस प्रतियोगिता में भारत के अलावा, कनाडा, इंगलैंड, यूरोप, आस्ट्रेलिया की पंजाबी मुटियारें भाग लेंगी। 

पंजाबी मुटियारों को अपनी विरासत से जोडऩे के लिए नामवर संस्था ‘सभ्याचारिक सथ’ पंजाब द्वारा यह विलक्षण मुकाबला वर्ष 1993 से लगातार करवाया जा रहा है। इस वर्ष पहली बार यह मुकाबला भारत से बाहर कनाडा में करवाया जा रहा है। सतबीर कौर गत वर्ष जब भारत आई तो इस मुकाबले मेंं भाग लेने के लिए लुधियाना में एडीशन देकर गई थी। 

उसकी इस मुकाबले में सिलैक्शन होने से संबंधित एक पत्र मिस वर्ल्ड पंजाब मुकाबले के संस्थापक जसमेर सिंह ढट द्वारा सतबीर कौर सिद्धू के पिता हरमेल सिंह सिद्धू को आज प्राप्त हुआ है। पिता सिद्धू वरिष्ठ पुलिस कप्तान, भटिंडा के कार्यालय में नौकरी कर रहे हैं। सिद्धू ने बताया कि उनकी बेटी की यह प्राप्ति, उनके परिवार के लिए सम्मान की बात है। उन्होंने आस प्रकट की कि बेटी सतबीर कौर इस प्रतियोगिता में विजेता होकर ही लौटेगी। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!