जेल सुरक्षा टावर व दीवार गहरी धुंध ने घेरे

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Nov, 2017 03:17 PM

intense fog

लगभग 100 एकड़ में स्थापित ताजपुर रोड स्थित सैंट्रल जेल, महिला जेल व ब्रोस्टल जेल के सुरक्षा टावरों व बाहरी दीवार के रास्तों को गहरी धुंध ने घेर लिया है। धुंध इतनी घनी छाई रहती है कि सुरक्षा कर्मचारियों को आने-जाने वाले वाहनों के अतिरिक्त राहगीरों को...

लुधियाना(स्याल): लगभग 100 एकड़ में स्थापित ताजपुर रोड स्थित सैंट्रल जेल, महिला जेल व ब्रोस्टल जेल के सुरक्षा टावरों व बाहरी दीवार के रास्तों को गहरी धुंध ने घेर लिया है। धुंध इतनी घनी छाई रहती है कि सुरक्षा कर्मचारियों को आने-जाने वाले वाहनों के अतिरिक्त राहगीरों को देखने में भी मुश्किल हो रही है। ऐसे में असामाजिक तत्व जेल में वर्जित सामान फैंकने में कामयाब हो सकते हैं। इसके चलते जेल प्रशासन को सुरक्षा प्रबंध कड़े करने के साथ-साथ कर्मचारियों को सतर्कता बरतने के निर्देश जारी करने होंगे। 

ठंडी हवाएं कर्मियों को करती हैं परेशान  
जेल के सुरक्षा टावरों में लाइट की पूर्ण व्यवस्था ने होने के साथ-साथ कई जगह शीशे भी टूटे हुए हैं, जिसके चलते रात्रि के समय चलने वाली ठंडी हवा से सुरक्षा कर्मी ठिठुरते हुए अपना बचाव करते हैं। ऐसे धुंध के दिनों में इन्हें सतर्क रहने की अति-आवश्यकता है। 

कर्मियों को सर्च लाइट उपलब्ध करवाई   
इस संबंध में जेल सुपरिंटैंडैंट एस.पी. खन्ना का कहना है कि धुंध के चलते दीवार के बाहरी रास्ते पर लगातार 24 घंटे पुलिस पैट्रोङ्क्षलग गश्त की जा रही है। इसके साथ ही टावरों पर तैनात सुरक्षा कर्मचारियों को गहरी धुंध में चलने वाली सर्च लाइट्स उपलब्ध करवा दी गई हैं। टावरों की खस्ताहालत को शीघ्र दुरुस्त करवाया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!