बेखौफ होकर मतदाता डालें वोट

Edited By Updated: 22 Jan, 2017 02:15 PM

insert voters vote fearlessly

कमिश्नरेट पुलिस ने 4 फरवरी को होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों को देखते हुए मतदाताओं को बेखौफ होकर वोट डालने का आह्वान करते हुए कहा है कि पुलिस उनके साथ खड़ी है, इसलिए वह बिना किसी दबाव के 4 फरवरी को वोट डालने के लिए मैदान में आएं।पुलिस कमिश्रर...

जालंधर (धवन): कमिश्नरेट पुलिस ने 4 फरवरी को होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों को देखते हुए मतदाताओं को बेखौफ होकर वोट डालने का आह्वान करते हुए कहा है कि पुलिस उनके साथ खड़ी है, इसलिए वह बिना किसी दबाव के 4 फरवरी को वोट डालने के लिए मैदान में आएं।पुलिस कमिश्रर अर्पित शुक्ला के निर्देशों पर कमिश्नरेट पुलिस के अधिकारियों ने शहर के सभी पी.वी.आर. में एक-एक मिनट की वीडियो चलवा दी है। पुलिस कमिश्रर अर्पित शुक्ला ने आज स्वयं पी.वी.आर. में जाकर इस वीडियो को देखा। कमिश्रर के साथ डी.सी.पी. संदीप शर्मा, ए.सी.पी. दीपिका सिंह व कमिश्नरेट पुलिस के अन्य अधिकारी भी थे।
 

इस वीडियो में पंजाबी गायक गुरदास मान तथा दिलजीत दोसांझ द्वारा मतदाताओं से अपील की जा रही है कि वह बढ़-चढ़कर अपने वोट का प्रयोग करें। इसी तरह से पुलिस अधिकारियों द्वारा लोगों को बताया जा रहा है कि चुनावों में वह अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।
पुलिस कमिश्रर अर्पित शुक्ला ने महानगर में लगभग 100 बैनर भी अलग-अलग स्थानों पर लगा दिए हैं। इसमें जहां लोगों को बेखौफ होकर वोट डालने के लिए कहा गया है, वहीं पर पुलिस ने अपना हैल्पलाइन नंबर भी दिया है जिस पर लोग चुनावों संबंधी कोई भी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। चुनावों संबंधी शिकायत फैक्स नं. 0181-2452446 पर या व्हाट्सएप नंबर 88723-23645 पर भेज सकते हैं। 
 

कमिश्नरेट पुलिस ने महानगर में भारी गिनती में पम्फ्लैट भी बांटने शुरू कर दिए हैं। महानगर में भय मुक्त चुनाव करवाना पुलिस के एजैंडे में है। इसे देखते हुए पहले ही अद्र्धसैनिक बलों की 19 कम्पनियों को तैनात कर दिया गया है।पुलिस कमिश्रर अॢपत शुक्ला ने कहा कि पुलिस अपना फर्ज अदा कर रही है, जितना अधिक वोट प्रतिशत बढ़ेगा उतना ही हमारा लोकतंत्र और मजबूत होगा। डी.सी.पी. संदीप शर्मा ने कहा कि चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कमिश्नरेट पुलिस का जागरूकता अभियान चलता रहेगा। ए.सी.पी. दीपिका सिंह ने कहा कि गुरदास मान व दिलजीत दोसांझ की वीडियो अपील का नौजवानों पर काफी असर देखने को मिल रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!